बीजेपी विधायक की बगावत, बोले- कोटा में नहीं उतरेगा पीएम का प्लेन

The Controversial Statement Of Bjp Leader Agains Pm Modi

कोटा। अपनी अगल तेवर की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर ऐसा कुछ कहा है जिससे वे चर्चा का कारण बन गए है। इस बार उन्होने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम के खिलाफ बागी सुर छेड़ दिये है। इस दौरान राजावत ने कहा है कि जब तक कोटा में आम लोगों के लिए एयरपोर्ट नहीं बनेगा तब तक वह कोटा में वीआईपी लोगों के प्लेन को उतरने नहीं देंगे। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी का प्लेन भी शामिल है।



एक कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक राजावत ने कहा कि कोटा का एयरपोर्ट आम लोगों के लिए नहीं है क्योंकि यहां सिर्फ नेताओं के छोटे-छोटे प्लेन ही उतर सकते हैं। इसके बाद विधायक राजावत ने कहा कि वह इस बात के पक्षधर हैं और कोटा के लोगों को भी यह तय कर लेना चाहिए कि जब तक शहर का एयरपोर्ट आम जनता के लिए शुरू नहीं हो जाता, वीआईपी और नेताओं का प्लेन भी यहां उतरने नहीं देंगे। फिर चाहे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही प्लेन क्यों ना हो।



कोटा के लाडपुरा से बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत अक्सर विवादों में रहते हैं। इससे पहले भी उनके इस तरह के विडियो सामने आ चुके हैं जिसमें कभी वह वोटर्स को धमकाते नजर आते हैं तो कभी ऑन ड्यूटी पुलिस ऑफिसर को।

कोटा। अपनी अगल तेवर की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर ऐसा कुछ कहा है जिससे वे चर्चा का कारण बन गए है। इस बार उन्होने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम के खिलाफ बागी सुर छेड़ दिये है। इस दौरान राजावत ने कहा है कि जब तक कोटा में आम लोगों के लिए एयरपोर्ट नहीं बनेगा तब तक वह कोटा में वीआईपी लोगों के प्लेन को उतरने नहीं…