1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Khatra Dangerous trailer 2 release: पहली लेस्बियन फिल्म तोड़ेगी बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड, सीन्स देख छूट जाएगा पसीना

Khatra Dangerous trailer 2 release: पहली लेस्बियन फिल्म तोड़ेगी बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड, सीन्स देख छूट जाएगा पसीना

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Director Ram Gopal Varma) की फिल्म खतरा डेंजरस का ट्रेलर 2 रिलीज हो गया है। ये भारत की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा (lesbian crime action drama) फिल्म होगी। फिल्म 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इंटेंस रोमांस, क्राइम और सस्पेंस से भरी इस फिल्म का ट्रेलर हद से ज्यादा बोल्ड है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Khatra Dangerous trailer 2 release: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Director Ram Gopal Varma) की फिल्म खतरा डेंजरस का ट्रेलर 2 रिलीज हो गया है। ये भारत की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा (lesbian crime action drama) फिल्म होगी। फिल्म 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इंटेंस रोमांस, क्राइम और सस्पेंस से भरी इस फिल्म का ट्रेलर हद से ज्यादा बोल्ड है।

पढ़ें :- मुंबई की लोकल ट्रेन में महिलाओं ने नवरात्रि के बीच खेला गरबा, Viral Video ने मचाई धूम

फिल्म खतरा डेंजरस में बोल्डनेस को देख आपके पसीने छूट जाएंगे। लिप लॉक होने से लेकर इंटीमेट सीन्स तक, सभी एक्सट्रीम है। इस मूवी को सॉफ्ट पोर्न कहना गलत नहीं होगा। वैसे मूवी को लोगों का खुलकर सपोर्ट भी मिल रहा है। लोगों का कहना है कि प्यार प्यार होता है। कईयों ने फिल्म की थीम को शानदार बताया है। अब फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि मूवी कैसा कमाल करती है।

फिल्म में रोमांटिक सीन्स की भरमार है। किसिंग सीन्स से लेकर बेडरूम रोमांस तक, मानो बोल्डनेस की सभी हदें पार हो गई हैं। इंटीमेसी और एडल्ट कंटेंट की वजह से मूवी को A सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म की कहानी दो फीमेल्स की है, जिन्हें आपस में प्यार हो जाता है।

वो होमोसेक्सुअल रिलेशनशिप में रहती हैं। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें साउथ फिल्मों की हॉट और सेंसेशनल डीवा अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल निभा रही हैं।इसे अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म कहा जा रहा है। मूवी का ट्रेलर सामने आने के बाद ये बात काफी हद तक सही साबित होती है। इस मूवी को लेकर काफी बज भी बना हुआ है। इसे रामगोपाल वर्मा ने बनाया है। मूवी के पोस्टर्स भी काफी बोल्ड हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...