देश के सबसे लम्बे इंसान ने सीएम योगी से मांगी है मदद, करानी है सर्जरी

tallest man
देश के सबसे लम्बे इंसान ने सीएम योगी से मांगी है मदद, करानी है सर्जरी

लखनऊ। देश के सबसे लम्बे आदमी धर्मेन्द्र सिंह ने सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई है। धर्मेन्द्र सिंह प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। उनकी हिप रिप्लेसमेंट कराना है, जिसके चलते उन्होने मुख्यमंत्री से आर्थिक मदद मांगी है।

The Countrys Tallest Person Has Sought Help From Cm Yogi To Undergo Surgery :

धर्मेन्द्र सिंह शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचे थे। हालाकि मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों के चलते काफी व्यस्त थे, जिसके चलते उनकी सीएम से मुलाकात नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि धर्मेन्द्र सिंह को इलाज के लिए 8 लाख रुपए की जरूरत है। उनकी मुलाकात सीएम से भले ही न हो पाई हो, लेकिन उन्हे मदद का आश्वासन दिया गया है। अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का लेखा-जोखा लेकर आने को कहा है।

धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहता था, लेकिन उनसे मुलाकात नही हो सकी। यहां आने से पहले मैंने उन्हें मदद के लिए पत्र लिखा था। आपरेशन पर करीब आठ लाख रूपए खर्च होने हैं। मुझे मदद का भरोसा देते हुए अनुमानित खर्च का विवरण मांगा गया है।

लखनऊ। देश के सबसे लम्बे आदमी धर्मेन्द्र सिंह ने सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई है। धर्मेन्द्र सिंह प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। उनकी हिप रिप्लेसमेंट कराना है, जिसके चलते उन्होने मुख्यमंत्री से आर्थिक मदद मांगी है। धर्मेन्द्र सिंह शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचे थे। हालाकि मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों के चलते काफी व्यस्त थे, जिसके चलते उनकी सीएम से मुलाकात नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि धर्मेन्द्र सिंह को इलाज के लिए 8 लाख रुपए की जरूरत है। उनकी मुलाकात सीएम से भले ही न हो पाई हो, लेकिन उन्हे मदद का आश्वासन दिया गया है। अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का लेखा-जोखा लेकर आने को कहा है। धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहता था, लेकिन उनसे मुलाकात नही हो सकी। यहां आने से पहले मैंने उन्हें मदद के लिए पत्र लिखा था। आपरेशन पर करीब आठ लाख रूपए खर्च होने हैं। मुझे मदद का भरोसा देते हुए अनुमानित खर्च का विवरण मांगा गया है।