1. हिन्दी समाचार
  2. दो बच्चों की हत्याकर 8वीं मंजिल से कूदे दंपति और महिला, सुसाइड नोट में लिखा आर्थिक तंगी का कारण

दो बच्चों की हत्याकर 8वीं मंजिल से कूदे दंपति और महिला, सुसाइड नोट में लिखा आर्थिक तंगी का कारण

The Couple And The Woman Who Jumped From The 8th Floor After Strangling Two Children Wrote The Reason For The Financial Crisis In The Suicide Note

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसने सबको झांकझोर कर रख दिया है। इंदिरापुरम के वैभव खंड की कृष्णा अप्रा सफायर सोसाइटी में एक दंपित और महिला ने अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद दंपति महिला के साथ 8वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं मृतक की पत्नी थीं। मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र 14 से 18 साल के करीब है। पुलिस सुइसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी मान रही है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

मंगलवार सुबह इंदिरानगर की कृष्णा अप्रा सोसाइटी में रहने वाले गुलशन जींस कारोबारी थे। इनके साथ रहने वाली महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। इसमें परवीन गुलशन की पत्नी, वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी बताया जा रहा है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और कृतिका हैं। बच्चों के साथ फ्लैट में परिवार का एक खरगोश भी मृत पाया गया। इस घटना के बाद पुलिस फ्लैट में पहुंची तो वह हैरान हेा गयी।

फ्लैट की दीवारों पर सुइसाइड नोट के साथ ही 500 रुपये के नोट भी चिपकाए गए थे। इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए थे। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में दंपती ने आत्महत्या के लिए अपने साढ़ू को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उनके भाई और साढ़ू के बीच 2 करोड़ रुपये के लेन-देन का विवाद था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या को अंजाम दिया।

सुसाइड में लिखा यह रुपये अंतिम क्रिया के लिए
पुलिस ने बताया कि दीवार पर 500 रुपये का नोट चिपका हुआ था। सुसाइड नोट में लिखा था कि यह रुपये मेरे अंतिम क्रिया के लिए हैं। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा है कि अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए यह उनकी अंतिम इच्छा है। सुसाइड नोट में राकेश वर्मा नाम के शख्स पर आरोप लगाए गए हैं। यह उनका रिश्तेदार है

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...