सपा सांसद आजम खां के घर के गेट पर लगा अदालत की नोटिसों का अंबार, फोटो वायरल

azam khan
सपा सांसद आजम खां के घर के गेट पर लगा अदालत की नोटिसों का अंबार, फोटो वायरल

रामपुर। जमीन कब्जाने, मकान तोड़ने, हत्या, चोरी, डकैती आदि आरोपों में फंसे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के घर पर अब अदालती नोटिसों का अंबार लग गया है। पुलिस ने उनके आवास के मुख्य गेट पर दर्जनभर नोटिस चस्पा कर दिए हैं। एक नए मामले में आजम, उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ रामपुर की जिला अदालत से सम्मन जारी हुए हैं और तीनों को 03 अक्टूबर को अदालत में पेश होने को कहा गया है।

The Court Notices On The Gate Of Sp Mp Azam Khans House Photo Viral :

इनमें से कई नोटिस आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम की भी है। बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां के खिलाफ अबतक 80 से भी ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने से संबंधित हैं।

मालूम हो कि सांसद आजम खां इन दिनों पूरे परिवार के साथ कई मामलों में तमाम आरोपों से घिरे हुए हैं और यह आंकड़ा आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते शुक्रवार को उनके बेटे अदीब आजम सहित 38 लोगों के खिलाफ जिला कारागार के फांसी घर की जमीन की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गंज थाना ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी।

इसके साथ ही आजम खां पर यतीमखाना मामले में भी भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में कई मुकदमें दर्ज जो चुके हैं। इसमें उनकी पत्नी तजीन फातिमा, दोनों बेटे और दिवंगत मां का नाम भी शामिल है।  

रामपुर। जमीन कब्जाने, मकान तोड़ने, हत्या, चोरी, डकैती आदि आरोपों में फंसे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के घर पर अब अदालती नोटिसों का अंबार लग गया है। पुलिस ने उनके आवास के मुख्य गेट पर दर्जनभर नोटिस चस्पा कर दिए हैं। एक नए मामले में आजम, उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ रामपुर की जिला अदालत से सम्मन जारी हुए हैं और तीनों को 03 अक्टूबर को अदालत में पेश होने को कहा गया है। इनमें से कई नोटिस आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम की भी है। बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां के खिलाफ अबतक 80 से भी ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने से संबंधित हैं। मालूम हो कि सांसद आजम खां इन दिनों पूरे परिवार के साथ कई मामलों में तमाम आरोपों से घिरे हुए हैं और यह आंकड़ा आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते शुक्रवार को उनके बेटे अदीब आजम सहित 38 लोगों के खिलाफ जिला कारागार के फांसी घर की जमीन की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गंज थाना ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके साथ ही आजम खां पर यतीमखाना मामले में भी भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में कई मुकदमें दर्ज जो चुके हैं। इसमें उनकी पत्नी तजीन फातिमा, दोनों बेटे और दिवंगत मां का नाम भी शामिल है।