1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली पुलिस पर हमला कर कुख्यात अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश, मुठभेड़ में एक ढेर

दिल्ली पुलिस पर हमला कर कुख्यात अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश, मुठभेड़ में एक ढेर

बदमाशों ने दिल्ली पुलिस को एक बार फिर चुनौती दी। बदमाशों ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के मौत होने की खबर है, जबकि एक घायल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Crooks Who Rescued A Notorious Criminal Attacked The Delhi Police A Heap In The Encounter

नई दिल्ली। बदमाशों ने दिल्ली पुलिस को एक बार फिर चुनौती दी। बदमाशों ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के मौत होने की खबर है, जबकि एक घायल है।

पढ़ें :- शरद पवार से प्रशांत किशोर ने की दूसरी बार मुलाकात, दिल्ली में बढ़ी सियासी अटकलें

पुलिस ने बताया कि, जितेंद्र गोगी गैंग के अपराधी कुलदीप फज्जा को मेडिकल के लिए लाई थी। आरोपी पर संगीन धाराओं में करीब 70 मुकदमें दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी कुलदीप को पुलिस मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर आई थी।

इस दौरान गोगी गैंग के आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया और आरोपी को कस्टडी से छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने जवाबी की, जिसमें एक बदमाश ढेर हो गया।

वहीं, इस दौरान कुख्यात कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर कुलदीप को कस्टडी से छुड़ा लिया। बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे। अस्पताल के बाहर बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

 

पढ़ें :- दिल्ली : जूता फैक्टरी में लगी आग, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X