घर की छत पर कौआ आकर करने लगे ये काम तो समझ लो बहुत जल्द होने वाला है…

12060090_2c93b462aa_b

नई दिल्ली: हमारे समाज में कौओं से जुड़ी कई शुभ-अशुभ मान्यताएं हिंदू धर्म में व्याप्त है। कौए हर जगह आसानी से देखे जा सकते हैं। कौए हमे शुभ और अशुभ संकेत देते है। कौए के कुछ संकेत हमारे लिए शुभ होते हैं और कुछ अशुभ होते है। आइये दोस्तों आज हम आपको इस ज्योतिष आर्टिकल से कौए से जुड़े कुछ शुभ-अशुभ इशारों के बारे में बताने जा रहे है।

The Crow Started To Come On The Roof Of The House And Started Doing This Work Understand That It Is Going To Be Very Soon :

कौओं से जुड़ी कई शुभ-अशुभ मान्यताएं:

अगर किसी गांव में अधिक संख्या में कौए एकत्रित होकर शौर करें तो उस गांव पर भारी संकट आने की संभावना होती है। अगर किसी के मकान पर कौओं का झुंड आकर शोर मचाये तो मकान मालिक पर जान मॉल का खतरा आ सकता है।

अगर किसी व्यक्ति के ऊपर कौआ आकर बैठ जाए, तो उसके धन व सम्मान का विनाश हो सकता हैं। अगर किसी महिला के सिर पर कौआ बैठता है तो उसके पति को भारी संकटों का सामना करना पड़ सकता है।

11 जून का राशिफल: इन पांच राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, चिंताओं से मिलेगी मुक्ति

नई दिल्ली: हमारे समाज में कौओं से जुड़ी कई शुभ-अशुभ मान्यताएं हिंदू धर्म में व्याप्त है। कौए हर जगह आसानी से देखे जा सकते हैं। कौए हमे शुभ और अशुभ संकेत देते है। कौए के कुछ संकेत हमारे लिए शुभ होते हैं और कुछ अशुभ होते है। आइये दोस्तों आज हम आपको इस ज्योतिष आर्टिकल से कौए से जुड़े कुछ शुभ-अशुभ इशारों के बारे में बताने जा रहे है। कौओं से जुड़ी कई शुभ-अशुभ मान्यताएं: अगर किसी गांव में अधिक संख्या में कौए एकत्रित होकर शौर करें तो उस गांव पर भारी संकट आने की संभावना होती है। अगर किसी के मकान पर कौओं का झुंड आकर शोर मचाये तो मकान मालिक पर जान मॉल का खतरा आ सकता है। अगर किसी व्यक्ति के ऊपर कौआ आकर बैठ जाए, तो उसके धन व सम्मान का विनाश हो सकता हैं। अगर किसी महिला के सिर पर कौआ बैठता है तो उसके पति को भारी संकटों का सामना करना पड़ सकता है। 11 जून का राशिफल: इन पांच राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, चिंताओं से मिलेगी मुक्ति