1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दरिंदों ने पार की हैवानियत की हद, युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, फिर काट दी…

दरिंदों ने पार की हैवानियत की हद, युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, फिर काट दी…

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दरिंदों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। हैवानों ने एक 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। ​इतने से मन नहीं भरा तो हैवानों से उसकी जीभ काट दी। पीड़ित युवती को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

इस मामले में पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। सिर्फ एक आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ और उसे भी छोड़ दिया गया था। घटना हाथरस के थाना चंदपा इलाके के गांव की है। गांव के ही रहने वाले चार युवकों ने दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोप है कि गैंगरेप के बाद चारों युवकों ने मारपीट करते हुए पीड़िता की जीभ काट दी थी।

यही नहीं गला दबाकर हत्या करने की भी कोशिश की गई। इस दौरान हैवानों ने पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। पीड़िता पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत से जूझते हुए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। पुलिस ने रेप की धारा में मुकदमा दर्ज ना करते हुए छेड़खानी के आरोप में एक युवक को पकड़ा था। उसके खिलाफ धारा 307 (हत्या की कोशिश) में मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

पढ़ें :- सरकारी कृपादृष्टि से भारत के उद्योगपतियों की पूंजी में अभूतपूर्व वृद्धि लेकिन 130 करोड़ जनता की स्थिति में सुधार नहीं : मायावती
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...