रियलमी के पहले 5G फोन से 7 जनवरी को उठेगा पर्दा

Realme 5G
रियलमी के पहले 5G फोन से 7 जनवरी को उठेगा पर्दा

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Oppo की सबसिडरी Realme 7 जनवरी 2020 को Realme X50 5G लॉन्च करेगी। कंपनी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर इसका टीजर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में दो कलर ऑप्शन्स देखे जा सकते हैं।

The Curtain Will Rise On January 7 With The First 5g Phone Of Reality :

कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर रियलमी एक्स50 5जी के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है। बताया गया है कि फोन को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा वीबो पर एक अलग पोस्ट में रियलमी एक्स50 5जी के अब तक सार्वजनिक हो चुके स्पेसिफिकेशन की दोबारा पुष्टि की गई है। पोस्ट में बताया गया है कि फोन फाइव-डाइमेंशन हीट डिसीपेशन सिस्टम के साथ आएगा।

Realme X50 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर और 6 जीबी/8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, इस फोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है।

Realme X50 5G स्मार्टफोन में इनहांस्ड VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी होने का पता चला है। कंपनी का कहना है कि इस तकनीक से बैटरी को 70 फीसदी चार्ज करने में 30 मिनट का वक्त लगेगा। इसका मतलब है कि आप फोन को एक घंटे से कम में फुलचार्ज होने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Oppo की सबसिडरी Realme 7 जनवरी 2020 को Realme X50 5G लॉन्च करेगी। कंपनी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर इसका टीजर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में दो कलर ऑप्शन्स देखे जा सकते हैं। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर रियलमी एक्स50 5जी के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है। बताया गया है कि फोन को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा वीबो पर एक अलग पोस्ट में रियलमी एक्स50 5जी के अब तक सार्वजनिक हो चुके स्पेसिफिकेशन की दोबारा पुष्टि की गई है। पोस्ट में बताया गया है कि फोन फाइव-डाइमेंशन हीट डिसीपेशन सिस्टम के साथ आएगा। Realme X50 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर और 6 जीबी/8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, इस फोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है। Realme X50 5G स्मार्टफोन में इनहांस्ड VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी होने का पता चला है। कंपनी का कहना है कि इस तकनीक से बैटरी को 70 फीसदी चार्ज करने में 30 मिनट का वक्त लगेगा। इसका मतलब है कि आप फोन को एक घंटे से कम में फुलचार्ज होने की उम्मीद कर सकते हैं।