Reliance Jio GigaFiber से आज उठेगा पर्दा, जानें क्या-क्या मिलेगा ख़ास

Reliance Jio
Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 1024 जीबी डाटा

नई दिल्ली। Reliance अपनी GigaFiber सर्विस के प्लान्स के बारे में आज पूरी जानकारी सार्वजनिक करेगी। इसके अलावा कम्पनी आज फ्री टेलिविजन और फ्री सेट-टॉप बॉक्स की पूरी डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देगी। गीगाफाइबर के ट्रायल से जुड़े यूजर्स को कम्पनी बड़ा तोहफा दे सकती है। लेकिन आज इस ब्रॉडबैंड सर्विस के सभी प्लान्स से पर्दा उठा दिया जाएगा।

The Curtain Will Rise Today From Reliance Jio Gigafiber Know What Will Be Special :

जियो गीगाफाइबर प्लान

फिलहाल कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार गीगाफाइबर के प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी कई नए प्लान्स पेश किए जाएंगे, जिसका खुलासा 5 सितंबर को यानी आज कंपनी की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा। बता दें इन प्लान की स्पीड 100 Mbps और अधिकतम सीमा 1 Gbps होगी। वहीं, जिस ग्राहकों ने इस सर्विस के ट्रायल का चुनाव किया है उन्हें 100 जीबी डाटा और मुफ्त लैंडलाइन दिया जाएगा।

जियो गीगाफाइबर से साथ क्या-क्या मिलेगा फ्री

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो जियो गीगाफइबर के ट्रायल्स से जुड़ने वाले लगभग 5 लाख ग्राहकों को इसके 700 रुपये या इससे ऊपर के किसी भी प्लान को मुफ्त में चुनने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को फ्री में 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। कंपनी का यह सेट-टॉप बॉक्स गेमिंग फीचर से लैस होगा और इसके जरिए एक साथ चार लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकेंगे। साथ ही एनुअल प्लान चुनने वाले कस्टमर्स को इस ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ मुफ्त में 4K LED TV भी मिल सकता है।

नई दिल्ली। Reliance अपनी GigaFiber सर्विस के प्लान्स के बारे में आज पूरी जानकारी सार्वजनिक करेगी। इसके अलावा कम्पनी आज फ्री टेलिविजन और फ्री सेट-टॉप बॉक्स की पूरी डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देगी। गीगाफाइबर के ट्रायल से जुड़े यूजर्स को कम्पनी बड़ा तोहफा दे सकती है। लेकिन आज इस ब्रॉडबैंड सर्विस के सभी प्लान्स से पर्दा उठा दिया जाएगा। जियो गीगाफाइबर प्लान फिलहाल कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार गीगाफाइबर के प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी कई नए प्लान्स पेश किए जाएंगे, जिसका खुलासा 5 सितंबर को यानी आज कंपनी की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा। बता दें इन प्लान की स्पीड 100 Mbps और अधिकतम सीमा 1 Gbps होगी। वहीं, जिस ग्राहकों ने इस सर्विस के ट्रायल का चुनाव किया है उन्हें 100 जीबी डाटा और मुफ्त लैंडलाइन दिया जाएगा। जियो गीगाफाइबर से साथ क्या-क्या मिलेगा फ्री कुछ रिपोर्ट्स की माने तो जियो गीगाफइबर के ट्रायल्स से जुड़ने वाले लगभग 5 लाख ग्राहकों को इसके 700 रुपये या इससे ऊपर के किसी भी प्लान को मुफ्त में चुनने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को फ्री में 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। कंपनी का यह सेट-टॉप बॉक्स गेमिंग फीचर से लैस होगा और इसके जरिए एक साथ चार लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकेंगे। साथ ही एनुअल प्लान चुनने वाले कस्टमर्स को इस ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ मुफ्त में 4K LED TV भी मिल सकता है।