1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोरोना का खतरा फिर बढ़ा! एक ही स्कूल के 11 बच्चों के संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप

कोरोना का खतरा फिर बढ़ा! एक ही स्कूल के 11 बच्चों के संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप

देश में कोरोना (corona virus) का कहर भले ही थम गया हो लेकिन लोगों के संक्रमित होने का सिलसिला अब भी जारी है। ताजा मामला राजस्थान के जयपुर (Jaipur) का है, जहां एक स्कूल के 11 बच्चे कोरोना संक्रमण (corona infection) की चपेट में आ गए हैं। बच्चों के कोरोना संक्रमित (corona infection) होने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्कूल को बंद करा दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। देश में कोरोना (corona virus) का कहर भले ही थम गया हो लेकिन लोगों के संक्रमित होने का सिलसिला अब भी जारी है। ताजा मामला राजस्थान के जयपुर (Jaipur) का है, जहां एक स्कूल के 11 बच्चे कोरोना संक्रमण (corona infection) की चपेट में आ गए हैं। बच्चों के कोरोना संक्रमित (corona infection) होने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्कूल को बंद करा दिया गया है।

पढ़ें :- CM केजरीवाल ने PM मोदी से की अपील, कहा-कोरोना के नए वैरिंएट से प्रभावित देशों से आने वाली उड़ानों पर लगे रोक

इसके साथ ही बच्चों के संपर्क में आए अन्य लोगों का भी उपचार शुरू कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने मंगलवार को स्कूल प्रशासन को जानकारी हुई की उसके यहां पढ़ने वाले 11 बच्चे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी।

बच्चों के कोरोना संक्रमित (corona infection) होने की खबर के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया। बता दें कि, राजस्थान (राजस्थान ) में कोरोना के मामले काफी तेज बढ़ रहे हैं। यहां के कई प्राइवेट स्कूलों में बच्चों के संक्रमित होने की खबरे आ रही हैं। लिहाजा, कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल तो देश में कोरोना की तीसरी लहर के संकेत नहीं मिल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...