1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो की तारीखों की आधिकारिक तौर पर 2022 के लिए पुष्टि की गई है

जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो की तारीखों की आधिकारिक तौर पर 2022 के लिए पुष्टि की गई है

जिनेवा मोटर शो: हालांकि ऑटो निर्माताओं की ओर से इस कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह कार्यक्रम सामान्य स्थिति में लौटने का प्रतिनिधित्व करेगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

नई बुगाटी ला वोइचर नोयर को 89वें जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में प्रदर्शित किया गया है
2020 में जिनेवा मोटर शो को वापस रद्द कर दिया गया था, 2021 संस्करण को भी महामारी और प्रतिभागियों की कमी के कारण मिस कर दिया गया था। हालाँकि, यह शो आखिरकार 2022 में वापस आने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ UV कार Tiguan, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

2020 में वापस, आयोजकों ने संकेत दिया था कि जिनेवा मोटर शो 2021 में अपने प्रारूप में कुछ बदलावों के साथ लौटने के लिए तैयार था। यह उम्मीद की जा रही थी कि यह शो अब भौतिक और साथ ही आभासी घटनाओं का मिश्रण होगा, जो नए सामान्य को ध्यान में रखते हुए COVID-19 महामारी के कारण स्थापित हो रहा था।

हालाँकि, 2022 में शो के अपने सामान्य भौतिक रूप में रहने की उम्मीद है। तारीखें आधिकारिक तौर पर 17 फरवरी से 27 फरवरी के बीच निर्धारित की गई हैं। हालांकि ऑटो निर्माताओं की ओर से इस कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति के बारे में कोई शब्द नहीं कहा गया है, इस घटना से सामान्य स्थिति में वापसी का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद है।

बेशक, यह सब कोरोनोवायरस धागे पर लटका हुआ है और क्या महामारी ने बड़े पैमाने पर सभाओं के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की अनुमति देने के लिए पर्याप्त रूप से समाप्त कर दिया होगा।

जिनेवा मोटर शो को जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो (FGIMS) की स्थापना के बाद जिनेवा राज्य से 14.1 मिलियन पाउंड के ऋण को ठुकराने के बाद Palexpo SA को बेच दिया गया था। नए आयोजकों ने अब वादा किया है कि नया प्रारूप पिछली घटनाओं का विकास होगा।

पढ़ें :- Suzuki Burgman Street EX : सुजुकी का नया स्कूटर लॉन्च , जानें कीमत और फीचर्स

जीआईएमएस के सीईओ सैंड्रो मेसक्विटा ने कहा, “निविदा पैकेजों के प्रेषण के साथ, हम अब आधिकारिक तौर पर जीआईएमएस 2022 का संगठन शुरू कर रहे हैं। मेरी टीम और मैं शायद ही प्रदर्शकों और बाद में जनता के लिए अपनी अवधारणा पेश करने के लिए इंतजार कर सकते हैं। हम वास्तव में आशा करते हैं कि स्वास्थ्य की स्थिति और COVID-19 के संबंध में संबंधित नीति नियम हमें इसे जीवन में लाने की अनुमति देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...