1. हिन्दी समाचार
  2. आमिर खान के लिए 25 सालों से काम कर रहे असिस्टेंट का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

आमिर खान के लिए 25 सालों से काम कर रहे असिस्टेंट का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

The Death Of An Assistant Working For Aamir Khan For 25 Years A Wave Of Mourning In Bollywood

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई. बीते महीने बॉलीवुड ने दो दिग्गज अभिनेताओं इरफान खान और ऋषि कपूर को खो दिया था. वहीं अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के असिस्टेंट (Assistant) अमोस (Amos) का निधन हो गया है. 

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

अमोस और आमिर का साथ काफी लंबा था, जिसके कारण एक्टर को उनकी मौत का सदमा भी काफी गहरा पहुंचा है. यही नहीं पूरी इंडस्ट्री में उनके निधन की खबर से शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि अमोस बीते 25 सालों से आमिर असिस्टेंट थे. उनकी उम्र 60 वर्ष थी और उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी. जिसके बाद खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें फौरन अस्पताल लेकर पहुंची थी.

बताया जा रहा है कि अमोस की मौत का कारण हार्ट अटैक है. 60 वर्षीय अमोस होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती थे और यहीं उन्होंने आखिरी सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके निधन की जानकारी आमिर खान के साथ फिल्म ‘लगान’ में काम कर चुके करीम हाजी ने दी है. उन्होंने बताया अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें फौरन अस्पताल लेकर पहुंची थी.

अमोस हाल ही में दादा बने थे. वो अपने पीछे पत्नी और दो बेटे छोड़ गए हैं. करीम हाजी ने पीटीआई को बताया कि अमोस ने आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करते थे लेकिन वो व्यवहार से बेहद सिंपल और सरल थे. वो दिल के बेहद अच्छे इंसान थे. मेहनती होने के साथ-साथ अमोस एक जिंदादिल व्यक्ति थे.

करीम हाजी ने ये भी बताया कि ‘उनका निधन इसलिए चौंकाने वाला था क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी लेकिन उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी. उन्होंने बताया कि अमोस के निधन की खबर पाकर आमिर और किरण दोनों ही बहुत दुखी हैं. आमिर ने हमें एक संदेश भेजा था और कहा था कि ये कभी पूरी ना हो पाने वाली क्षति है. हम बहुत सुन्न थे, हम उसे याद करेंगे’.

वहीं विरल भयानी ने भी अमोस की तस्वीरें शेयर करके उनके निधन की जानकारी दी है. इंस्टाग्राम पर किए गए इस पोस्ट में अमोस की मौत को आमिर खान के लिए बड़ा नुकसान माना गया है.

पढ़ें :- संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विद्यालय का किया लोकार्पण 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...