1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंडितों को गाली देने वाले एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग, कहा था-पंडित दरिंदे हैं साले…

पंडितों को गाली देने वाले एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग, कहा था-पंडित दरिंदे हैं साले…

The Demand For The Arrest Of Ijaz Khan Who Abused The Pandits Said Pandit Is A Cruel Brother

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनो #ArrestAjazKhan ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, उनका पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। अचानक से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। एजाज बुरी तरह ट्रोल हुए हैं साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग भी जमकर की जा रही है।

पढ़ें :- गिरफ्तारी के बाद विजय राज को लगा तगड़ा झटका, फिल्म मेकर ने दिखाया बाहर का रास्ता

लेकिन आखिर क्यों इसकी वजह क्या है जो इस तरह एजाज लोगों का शिकार हो रहे हैं। ये मामला उनके एक पुराने वीडियो का है जहां पर वह पंडित के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, इस वीडियो के सही होने की पुष्टि हम नहीं करते है। फिलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। साथ ही इसे लेकर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं।

यूट्यूब पर वीडियो हुआ वायरल

साल 2019 आठ सितंबर को एजाज खान ने यू ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था। उसी के करीब साहिल नाम के एक युवक की दिल्ली में हत्या हुई थी। एजाज ने इसी मामले पर अपनी राय रखी है।

एजाज खान ने इस वीडियो में पंडितों को हत्यारा बताने की कोशिश की है। उन्हें गाली भी दी है। एजाज इस वीडियो में कहते हैं कि साहित अपने दोस्तों के बीच झगड़ा सुलझाने के लिए पंडितों की गली गया था, जहां उसकी मॅाब लिंचिग करके हत्या की गई।

पढ़ें :- न्याय के लिए पायल घोष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी हो...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले की जब जांच की थी तो किसी भी तरह का सांप्रदायिक मामला सामने नहीं आया था। बताया गया कि बाइक के लिए रास्ता देने पर साहिल की दो लोगों के साथ हाथापाई हुई। जिसके बाद वो घायल हुआ और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। एक यूजर ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है एजाज खान का नाम ट्रेंड होता है तो ऐसे ही रिएक्शन आते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...