1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple Watch Series 7 की डिजाइन और स्क्रीन जीत लेगी दिल, जानिए खास बातें

Apple Watch Series 7 की डिजाइन और स्क्रीन जीत लेगी दिल, जानिए खास बातें

जानकार कहते हैं कि घड़ी सिर्फ घड़ी ही नहीं होती है,घड़ी वो स्टेटमेंट होती है जिससे पहनने वाले का पूरा परिचय मिल जाता है। घड़ियों को ले लेकर जिना क्रेज यूथ में है उतना ही अन्य आयु वर्ग के लोगों में भी है। Apple अगले महीने वॉच सीरीज 7 को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी में है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Apple Watch Series 7: जानकार कहते हैं कि घड़ी सिर्फ घड़ी ही नहीं होती है,घड़ी वो स्टेटमेंट होती है जिससे पहनने वाले का पूरा परिचय मिल जाता है। घड़ियों को ले लेकर जिना क्रेज यूथ में है उतना ही अन्य आयु वर्ग के लोगों में भी है। Apple अगले महीने वॉच सीरीज 7 को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी में है।

पढ़ें :- RBI पायलट प्रोजेक्ट के आधार पर ई-रुपये को जल्द कर सकता है लॉन्च

इसमें वॉच की स्क्रीन साइज की जानकारी सामने आई है, जो बड़े 41 एमएम के साथ 45 एमएम साइज में होगी। बता दें कि वॉच सीरीज 7 में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ कई सारे वॉच फेस दिए गए हैं। वहीं ये लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। आइए जानते हैं और क्या नई बातें सामने निकलकर आई हैं।

आने वाली एप्पल वॉच में छोटे बेजेल्स और एक फ्लैट-किनारे वाले डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है। एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी एस 7 चिप हो सकती है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करती है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसई टेक्नोलॉजी से बनवाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के छोटा करने की अनुमति देगी। ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- Airtel 5G Plus tariff plan: 249 रुपये का सबसे सस्ता रिचार्ज, चेक करें प्लान की पूरी लिस्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...