1. हिन्दी समाचार
  2. Yes Bank घोटाला: DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन की मुश्किलें बढ़ी, CBI ने दोनों को हिरासत में लिया

Yes Bank घोटाला: DHFL के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन की मुश्किलें बढ़ी, CBI ने दोनों को हिरासत में लिया

The Difficulties Of Dhfl Promoter Kapil And Dheeraj Wadhawan Escalated Cbi Detained Both

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: डीएचएफएल प्रमोटर्स वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं क्योंकि  कपिल और धीरज वधावन को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने अपनी हिरासत में ले लिया है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

उन्होंने ट्वीट में बताया कि, ‘सीबीआई की एक टीम ने डीएचएफएल के प्रमोटर्स कपिल और धीरज वधावन को हिरासत में लिया है। सतारा पुलिस ने उन्हें हर प्रकार की मदद दी है और एक अनुरक्षण वाहन प्रदान किया है, जिसमें एक लिखित अनुरोध पर मुंबई तक चार गार्ड दिए हैं। गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है। कानून सभी के लिए बराबर है।’

जानकारी के अनुसार डीएचएफएल ने यस बैंक से 3,700 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। प्रवर्तन निदेशालय दो व्यावसायिक समूहों और उनके प्रमोटरों के बीच कथित क्विड प्रो की जांच कर रही है। इस मामले में वधावन भाईयों को 21 फरवरी को जमानत मिली थी। उन्हें इस महीने की शुरुआत में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करके मुंबई से कार के जरिए महाबलेश्वर जाने की वजह से पकड़ा गया था।

खबर के मुताबिक इससे पहले देशमुख ने सतारा में उनकी क्वारंटीन (एकांतवास) अवधि खत्म होने के बाद बुधवार को सीबीआई से दोनों को हिरासत में लेने का प्रस्ताव रखा था।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...