1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बाहर से आर्डर कर खाना मंगा कर खाने से निर्देशक को हुई थी खून की उल्टी

बाहर से आर्डर कर खाना मंगा कर खाने से निर्देशक को हुई थी खून की उल्टी

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी हाल ही में 28 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। वह करीब 28 दिन तक भर्ती थे। पिछले महीने की 7 तारीख को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें खून की उल्टी होने लगी थी। अब पहलाज निहलानी ने खुलासा किया है उन्हें रेस्टोरेंट का खाना खाने के बाद ऐसा हुआ।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

The Director Had Vomiting Blood After Ordering Food From Outside

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी हाल ही में 28 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। वह करीब 28 दिन तक भर्ती थे। पिछले महीने की 7 तारीख को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें खून की उल्टी होने लगी थी। अब पहलाज निहलानी ने खुलासा किया है उन्हें रेस्टोरेंट का खाना खाने के बाद ऐसा हुआ।

पढ़ें :- Father's Day Special: ये है बॉलीवुड के super dad, सिंगल फादर की हैं बेहतरीन मिशाल

इसलिए वह मुंबई के एक रेस्टोरेंट पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। पहलाज निहलानी ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने साथ हुई इस दर्दनाक घटना के बारे में विस्तार से बताया है। पहलाज निहलानी ने कहा, ‘करीब एक महीने पहले मैं घर पर अकेला था। मेरी पत्नी भी दूर थी। अचानक 7 मई की शाम एक फिल्म की यूनिट के कुछ सदस्य मेरे यहां आए। उस समय देर हो चुकी थी।

और मुझे उनके लिए बाहर से खाना ऑर्डर करना पड़ा था। पहलाज निहलानी ने आगे कहा, ‘मेरा खाना घर पर बना था। मैं कभी बाहर का खाना नहीं खाता हूं। लेकिन घर में जो खाना रखा था वह सभी के लिए पर्याप्त नहीं था। तो हमने खाना ऑर्डर किया था। चिकन ही एकमात्र खाना है जिसे मैं खाता हूं। जिस पल मैंने चिकन को काटा, मुझे पता चला कि कुछ गड़बड़ है। लेकिन दूसरों ने मुझे आश्वासन दिया कि यह ठीक है। तो हमने खा लिया। वह सभी चले छोड़ गए थे। थोड़ी देर बाद मुझे बेचैनी हुई और उल्टी हुई।

 

पढ़ें :- Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, बार-बार ड्रेस को संभालती आईं नजर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X