1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी नेता का विवादित बयान, बोले-‘बाजरे, मक्के, गन्ने और अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं मरी लड़कियां?

बीजेपी नेता का विवादित बयान, बोले-‘बाजरे, मक्के, गन्ने और अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं मरी लड़कियां?

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। हाथरस केस के बाद बीजेपी नेता का एक विवादित बयान सामने आया है। विवादित बयान देने वाले बीजेपी नेता रंजीत ​श्रीवास्तव बताए जा रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सारी मरी हुई लड़कियां बाजरे, मक्के, गन्ने और अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं? ये लड़कियां धान या गेहूं के खेत में क्यों पड़ी नहीं मिलतीं? वायरल वीडियो में बीजेपी नेता ने हाथरस केस का भी जिक्र किया है।

पढ़ें :- UP News: इटावा में मिट्टी का टीला ढहने से चपेट में आए तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब बातें सोशल मीडिया पर हैं और चैनलों पर भी हैं। ये इस तरह की जितनी लड़कियां मरती हैं ये कुछ ही जगहों पर पाई जाती हैं। ये (लड़कियां) गन्ने के खेत में पाई जाती हैं, अरहर के खेत में पाई जाती हैं, मक्के के खेत में पाई जाती हैं, बाजरे के खेत में पाई जाती हैं। ये नाले में पाई जाती हैं, झाड़ियों में पाई जाती हैं। ये जंगल में पाई जाती हैं। इसके साथ ही वह वायरल वीडियो में आरोपियों को निर्दोष बता रहे हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से रंजीत सिंह का वीडियो शेयर करते हुए उनके बयान की निंदा की है। आप के ट्विटर अकाउंट पर रंजीत सिंह के बयान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस भाजपा नेता के बयान आपका खून खौला देंगे। ऐसी लड़किया गन्ने, बाजरे के खेत में ही मिलती है, जंगल और नाले में मिलती है। वो दिन न आने दे कि लड़की पैदा होते ही मार दी जाए या सती प्रथा शुरू कर दी जाए। CBI की जांच हो गई, लड़के निर्दोष हैं। उन लड़कों की जवानी कौन लौटाएगा?

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...