योगी के मंत्री के साथ घूमता रहा जिला बदर अपराधी, देखते रहें अधिकारी

अमेठी। यूपी सरकार से ही जब यहां के खुखार अपराधियों को सह प्रपट है तो उनके हौसले तो बुलंद होंगे ही, जब इस तरह सत्ता का सह उन्हें मिलता रहेगा तो उनके अंदर खौफ कहा से आएगा। एक बात एक बार फिर अमेठी में देखने को मिली। दरअसल यहां के बरसंडा के पूरे रानी गांव स्थित गुलशने तैबा मदरसा में बतौर मुख्य अतिथि योगी सरकार में मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे इस दौरान उनके बगल में जिला बदर अपराधी बैठ कर कार्यक्रम का लुत्फ उठा रहा था अफसर इन सब से अनजान बस यह नजारा देखते ही रहे।

सपा सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगता था आरोप-
वैसे तो सूबे की पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार के नेताओं पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगता रहा है, पर अब यह आरोप बीजेपी के नेता और यूपी के प्रभारी राज्य मंत्री मोहसिन रजा पर भी लगने लगा है। कारण यह है कि मंत्री जिस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे उसी कार्यक्रम में बेखौफ अपराधी पुलिस और नेताओं के बीच थाना बाजार शुक्ल का जिला बदर अपराधी अहमद अली अमेठी जनपद के कमरौली थाना क्षेत्र के बरसंडा मे गुलशने तैबा मदरसा में देखने को मिला। बता दें कि अपराधी अहमद अली को जिला बदर करने का आदेश किसी तत्कालीन डीएम ने नहीं, बल्कि मौजूदा डीएम योगेश कुमार ने ही किया है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी पुलिस का 'शूटआउट' अभियान जारी, इटावा में कुख्यात अपराधी सुंदर यादव ढेर }

क्या कहना है पुलिस का –
जिला बदर होने की बात पुलिस सूत्रों ने सही बताया और कहा यदि ऐसा है तो कार्यवाही होनी चाहिए। जिले के सभी थानाध्यक्षो को निर्देशित किया गया है कि जिला बदर अपराधियों के घर रात को नियमित दबिश डालकर गिरफ्तार किया जाए। एएसपी बीसी दुबे ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो जांच करवाकर जिला बदर अपराधियों को जिले के बाहर भेजा जाएगा अन्यथा उनकी गिरफ्तारी होगी।

{ यह भी पढ़ें:- नकवी की बहन के साथ हुई घटना पर कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा }