1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल डॉक्टर हड़ताल : ममता बनर्जी से बात करने के लिए तैयार हुए डॉक्टर, रखी यह शर्तें

पश्चिम बंगाल डॉक्टर हड़ताल : ममता बनर्जी से बात करने के लिए तैयार हुए डॉक्टर, रखी यह शर्तें

The Doctor Who Is Ready To Talk To Mamta Banerjee Kept These Conditions

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में हड़ताल के बीच डॉक्टर सीएम ममता बनर्जी से बातचीत के लिए तैयार हो गए हैं। हालांकि डॉक्टरों ने इसको लेकर अपनी शर्तें रखीं हैं। वहीं इससे पहले ममता बनर्जी ने नबन्ना में डॉक्टरों को बंद कमरे में बैठक करने के लिए बुलाया है, लेकिन वह तैयार नहीं हुए। डॉक्टरों का कहना है कि उनके साथ जब पूरा राज्य खड़ा है तो ऐसे में वह बंद कमरे में बातचीत नहीं करेंगे। इसके साथ उन्होंने कहा कि वह बातचीत के लिए खुद जगह और समय निर्धारित करेंगे।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

डॉक्टरों का कहना है कि यह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए अहंकार की लड़ाई बन चुकी है, लेकिन हमारे लिए यह अस्तित्व की लड़ाई है। डॉक्टरों की मांग है कि ममता बनर्जी हमले में घायल जूनियर डॉक्टर मुखोपाध्याय से मुलाकात करें। उनका कहना है कि यह एक सुनियोजित हमला था।

उनका कहना है कि पूरे राज्य में 230 से ज्यादा बार डॉक्टरों पर हमले हुए, लेकिन ममता बनर्जी कहती हैं कि डॉक्टरों पर होने वाले हमले के 99 फीसदी मामलों को संजीदगी से देखा जाता है और कार्रवाई की जाती है। बता दें कि शनिवार को ममता बनर्जी ने शाम मो प्रेस कान्फ्रेंस करने डॉक्टरों से हड़ताल समाप्त करने की अपील की थी।

उन्होंने कहा था कि बीमार मरीजों के परिजन इंतजार कर रहे हैं। हमने डॉक्टरों की अधिकांश मांगें मान ली हैं। लिहाजा हड़ताल को अब खत्म किया जाए। इस दौरान ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जबरदस्त हमला बोला।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...