1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. सियासी घमाशान के बीच राहुल गांधी पूरा करने में लगे बच्चे का सपना, VIDEO देख आप भी कहेंगे लूट लिया दिल

सियासी घमाशान के बीच राहुल गांधी पूरा करने में लगे बच्चे का सपना, VIDEO देख आप भी कहेंगे लूट लिया दिल

हर बच्चे का सपना होता है कि वह बड़ा होकर कुछ न कुछ बने। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चे ने राहुल गांधी से अपने पायलट बनने के सपने के बारे में बताया तो राहुल गांधी उसे प्लेन के कॉकपिट में लेकर गए। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हर बच्चे का सपना होता है कि वह बड़ा होकर कुछ न कुछ बने। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चे ने राहुल गांधी से अपने पायलट बनने के सपने के बारे में बताया तो राहुल गांधी उसे प्लेन के कॉकपिट में लेकर गए। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें :- राजस्थान में छेड़खानी करने पर महिला ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की कर दी धुनाई, वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल गांधी कुछ लोगों के साथ बैठकर खाना खा रहे हैं। एक बच्चा भी उनके साथ बैठा हुआ है। राहुल गांधी उस बच्चे के साथ कुछ बातें कर रहे हैं। बातों-बातों में वह उससे पूछते हैं कि बड़े होकर क्या बनना चाहते हो? इस पर लड़का कहता है कि वह पायलट बनना चाहता है। इसके बाद राहुल गांधी दोबारा उस लड़के से पूछते हैं कि पायलट क्यों बनना चाहते हो? जवाब में लड़का कहता है कि “मैं उड़ना चाहता हूं।”

इसके बाद अगले दिन राहुल गांधी उस बच्चे को प्लेन के कॉकपिट में लेकर जाते हैं। वहां एक महिला पायलट उस लड़के को प्लेन उड़ाने की प्रक्रिया के बारे में बताती है। आपको बता दें कि राहुल गांधी दो दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए केरल के कन्नूर जिले  में गए हुए थे। प्रचार के दौरान वहां उन्हें यह लड़का मिला। इस लड़के की उम्र महज 9 साल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...