1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. चलती गाड़ी में ड्राइवर महिला संग बना रहा था संबंध, दर्दनाक हादसे में महिला की मौत

चलती गाड़ी में ड्राइवर महिला संग बना रहा था संबंध, दर्दनाक हादसे में महिला की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते महिला की जान चली गई। आरोपी ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने नशा भी कर रखा था। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

वॉशिंगटन: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते महिला की जान चली गई। आरोपी ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने नशा भी कर रखा था। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

पढ़ें :- Supreme Court के सामने दर्दनाक हादसा, महिला और पुरुष ने किया ये काम
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  उसके खिलाफ हत्या और नशे में ट्रक चलाने का मामला दर्ज किया गया है। डेली मेल की खबर के अनुसार, यह हादसा कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस शहर में शुक्रवार को हुआ।

ट्रक ने एक बार में टक्कर मार दी थी, जिससे 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसके साथ बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर एलिक्स मोरीनो चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने भारी नशा किया हुआ था।

अचानक बैक करने लगा Truck 

पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, हादसे से पहले एलिक्स मोरीनो एक पब में गया था। यहां उसने कोकीन का नशा किया और एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की, जिसकी वजह से उसे बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद वह एक कॉल गर्ल को लेकर सीधे पार्किंग में पहुंचा और वहां ट्रक में सेक्स करने लगा। इस दौरान, उसने अचानक ट्रक बैक कर दिया, जिसकी वजह से हादसा हो गया।

स्पीड से मारी टक्कर

पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने इतनी तेजी से ट्रक बैक किया कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला. उस समय ट्रक की स्पीड करीब 45 mph थी. एलिक्स मोरीनो के साथ ट्रक में मौजूद महिला ने अपने बयान में कहा है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वक्त वो आरोपी के साथ ओरल सेक्स कर रही थी. दोनों ने इतना नशा कर रखा था कि उन्हें ट्रक की रफ्तार का अंदाजा ही नहीं हुआ. इससे पहले कि आरोपी मौके से फरार हो पाता, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

पढ़ें :- इराक : कोविड-19 अस्पताल में दर्दनाक हादसा ,आग लगने से 54 लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...