1. हिन्दी समाचार
  2. कुर्सी के नशे में चूर अफसर ने मजदूर को मारी लात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुर्सी के नशे में चूर अफसर ने मजदूर को मारी लात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

The Drunk Officer Kicked The Laborer In The Chair The Video Went Viral On Social Media

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में इंसानियत को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। महाराष्ट्र से प्रतापगढ़ आई श्रमिक एक्सप्रेस से वापस लौटे मजदूर के साथ अफसर द्वारा बेहद शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । मजदूर को बस में बैठाने के दौरान जिले के मुख्य राजस्व अधिकारी ने लात से मारा । इसका वीडियो वहां पर मौजूद मीडिया कर्मियों के कैमरे में कैद हो गया । जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है । मामले में प्रतापगढ़ के डीएम ने सफाई देते हुए घटना की निंदा की है ।

पढ़ें :- गरुड़ पुराण के अनुसार स्त्रियों को कभी नहीं करने चाहिए ये 4 काम

मामला सोमवार शाम का है । यूपी के प्रतापगढ़ में महाराष्ट्र से आई श्रमिक एक्सप्रेस से आए मजदूरों को बस से उनके गंतव्य को रवाना किया जा रहा था । मजदूरों की अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो गई थी । वहां पर मुख्य राजस्व अधिकारी श्रीराम यादव की ड्यूटी मजदूरों को बस से भेजने के लिए लगाई गई थी ।

<p>प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर मजदूरों को लाइन से बसों में चढ़ाया जा रहा था। इसी दौरान एक मजदूर ने लाइन तोड़ कर बस में पहले चढने की गुस्ताखी कर दी ।</p>

प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर मजदूरों को लाइन से बसों में चढ़ाया जा रहा था। इसी दौरान एक मजदूर ने लाइन तोड़ कर बस में पहले चढने की गुस्ताखी कर दी।

<p>इस पर वहां मौजूद मुख्य राजस्व अधिकारी श्रीराम वर्मा का पारा चढ़ गया। उन्होंने पहले तो उसे भला-बुरा कहा लेकिन इस पर भी जब उनका मन नही माना तो उन्होंने उसे एक लात मारा।</p>

इस पर वहां मौजूद मुख्य राजस्व अधिकारी श्रीराम वर्मा का पारा चढ़ गया। उन्होंने पहले तो उसे भला-बुरा कहा लेकिन इस पर भी जब उनका मन नही माना तो उन्होंने उसे एक लात मारा।

<p>इस घटना का वीडियो वहां मौजूद कुछ मीडिया कर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया।अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेन्ट कर रहे हैं ।</p>

इस घटना का वीडियो वहां मौजूद कुछ मीडिया कर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया। अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेन्ट कर रहे हैं ।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

<p>मामले में प्रतापगढ़ के डीएम ने सफाई पेश की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि "उक्त प्रकरण का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारी को इस कृत्य के लिए कठोर चेतावनी निर्गत की गई है, इस प्रकार का कृत्य घोर निंदनीय है सभी अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक दशा में श्रमिकों के साथ मर्यादापूर्ण व्यवहार सुनिश्चित किया जाए"।</p>

मामले में प्रतापगढ़ के डीएम ने सफाई पेश की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि “उक्त प्रकरण का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारी को इस कृत्य के लिए कठोर चेतावनी निर्गत की गई है, इस प्रकार का कृत्य घोर निंदनीय है सभी अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक दशा में श्रमिकों के साथ मर्यादापूर्ण व्यवहार सुनिश्चित किया जाए”।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...