ट्रम्प की धमकी का असर, उत्तर कोरिया ने राजदूतों की बैठक बुलाई

trum

The Effect Of The Threat Of Trump Threatened North Korea Invited The Ambassadors To A Meeting

सियोल| विभिन्न देशों में नियुक्त उत्तर कोरिया के महत्वपूर्ण राजदूत सोमवार को एक संयुक्त बैठक में हिस्सा लेने प्योंगयांग पहुंचे, जिसमें संभव है कि अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर चर्चा हो। सूत्रों ने बताया, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उत्तर कोरिया विभिन्न अहम देशों में नियुक्त अपने राजदूतों के साथ बैठक कर रहा है।

हालांकि इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए उत्तर कोरिया के कितने राजदूत प्योंगयांग पहुंचे हैं, उनकी सटीक संख्या ज्ञात नहीं है। मिनिस्ट्री ऑफ यूनीफिकेशन के प्रवक्ता बायक ताई ह्यून ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हो सकता है कि यह नियमित बैठक का हिस्सा हो।

प्रवक्ता ने कहा, उत्तर कोरिया ने अपने राजदूतों की आखिरी बैठक जुलाई, 2015 को की थी और ऐसा प्रतीत होता है कि सोमवार को हो रही बैठक उसी कड़ी का अगला हिस्सा है।

सियोल| विभिन्न देशों में नियुक्त उत्तर कोरिया के महत्वपूर्ण राजदूत सोमवार को एक संयुक्त बैठक में हिस्सा लेने प्योंगयांग पहुंचे, जिसमें संभव है कि अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर चर्चा हो। सूत्रों ने बताया, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उत्तर कोरिया विभिन्न अहम देशों में नियुक्त अपने राजदूतों के साथ बैठक कर रहा है। हालांकि इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए उत्तर कोरिया के कितने राजदूत प्योंगयांग पहुंचे हैं, उनकी सटीक संख्या ज्ञात…