1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही है मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही है मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Encounter Between The Security Forces And The Terrorists Two Militant Piles

जम्मू। पुलवामा अटैक के बाद जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। अभी तक दो दर्जन से ज्यादा आतंकी मारे गये हैं। वहीं जम्मू कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच इस समय मुठभेड़ जारी है।

मुठभेड में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सुरक्षाबल सर्च आपरेशान जारी रखे हुए हैं। वहीं इस मुठभेड़ में आर्मी के चार जवान घायल हुए हैं। यह एनकाउंटर बडगाम के सुत्सु गांव में अभी भी चल रहा है। बडगाम के सुत्सु क्षेत्र में आतंकियों के छुपे होने की खबर सेना को मिली थी, जिसके बाद वह सर्च आपरेशन शुरू किये।

इस दौरान आतंकियों के द्वारा गोलाबारी की गयी। इस मुठभेड़ में अभी भी गोलीबारी और तलाशी चल रही है। फिलहाल अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं आई है। वहीं दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इससे पहले जम्मू और कश्मीर के शोपियां सेक्टर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में कल तीन आतंकियों को मार गिराया था।

सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए हैं। यह एनकाउंटर शोपियां जिले के केल्लर में गुरुवार सुबह शुरू हुआ था। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को आतंकियों के शोपियां के केल्लर में होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और पुलस ने वहां पर सर्च आपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...