1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दरिंदगी की हद: बंदूक की नोक पर पहले किया दुष्कर्म फिर दिया छत से धक्का

दरिंदगी की हद: बंदूक की नोक पर पहले किया दुष्कर्म फिर दिया छत से धक्का

The Extent Of Cruelty The First Rape Done At Gunpoint And Then Pushed Off The Roof

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: हत्या और बलात्कार के कैसे आए दिन हमारी आत्मा को झकझोर देते हैं दरअसल, उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक बार फिर से बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल यहाँ पहले से हुए बदायूं रेप कांड का मामला शांत नहीं हुआ था कि एक और भयानक घटना सामने आई है।

पढ़ें :- अब हापुड़ में दरिंदगी, ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद खेत में फेंका

यह घटना मुरादाबाद की है। जहाँ एक 19 साल की लड़की से उसी के पड़ोसी ने बंदूक दिखाकर बलात्कार किया है। वहीं बलात्कार के बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया।  बताया जा रहा है अब लड़की के रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है और उसके सिर में भी बड़ी गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़िता को मेरठ सरकारी मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा चुका है। यह सब होने के बाद भी पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया।

पुलिस ने दुष्कर्म की जगह छेड़छाड़ शब्द का किया इस्तेमाल

इस मामले में पीड़िता के पिता का कहना है जब उन्होंने आरोपी के खिलाफ FIR लिखवाई तो शुरुआत में पुलिस ने उसमें दुष्कर्म की धारा ही नहीं जोड़ी और जब बाद में मामला बिगड़ने लगा तो पुलिस ने मुख्य आरोपी पर दुष्कर्म की धारा लगाई। इस मामले के बारे में बात करते हुए पीड़िता के भाई ने कहा, “मेरी बहन के रीढ़ की हड्डी टूट गई है, उसके सिर में भी काफी चोटें आई हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। मैं बहन को लेकर बहुत परेशान हूं, उसकी हालत ठीक नहीं है।”

वहीं आगे पीड़िता के भाई ने यह भी कहा कि, ‘उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। बहन के इलाज का खर्च हम कैसे उठाएंगे हमें नहीं पता।’ इस मामले में पीड़िता के पिता का कहना है पुलिस ने दुष्कर्म की जगह छेड़छाड़ शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन मामले को बिगड़ते देख पुलिस ने आरोपी अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...