1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैवानियत की हद: पहले जुए में हार गया पत्नी, फिर शुद्धिकरण के लिए ऊपर दाल दिया तेजाब

हैवानियत की हद: पहले जुए में हार गया पत्नी, फिर शुद्धिकरण के लिए ऊपर दाल दिया तेजाब

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बिहार : अपराध के कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिनके बारे सुन क्रोध की सीमा कई हद तक बढ़ जाती है। लेकिन आज हम एक ऐसा किस्सा सुनने जा रहें हैं जो आपको कलयुग मे महाभारत की याद दिला देगा।

पढ़ें :- Omicron variant : SII ने कोविशील्ड वैक्सीन के लिए बूस्टर खुराक के रूप में मांगी मंजूरी

दरअसल, बिहार के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जुआ खेलने के बाद अपने जुआरी दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया। जब उसने यौन संबंध जारी रखने से इनकार किया तो उस बेरहम ने उस पर तेजाब डाला दिया।

हुई हैवानियत की हदें पार 

बिहार के भागलपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी को जुए में हार गया। फिर उसने उसे अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब पीड़िता ने दो या तीन बार के बाद अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो पति ने उस पर तेजाब फेंक दिया। सूत्रों ने कहा कि वह अपनी पत्नी की शुद्धि चाहता था।

मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ, राजेश कुमार झा ने कहा कि आरोपी पति सोनू हरिजन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। SHO ने कहा- ‘मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा यदि वे इस मामले में शामिल पाए जाते हैं।

यह घटना रविवार को सामने आई जब महिला अपने ससुराल से भागने में सफल रही और अपने पिता के लोदीपुर स्थित निवास पर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के शरीर पर जलने के निशान थे, तो उसके ससुराल वालों ने उसे घटना को छुपाने के लिए मोजाहिदपुर के एक घर में बंदी बना लिया। उन्होंने उसे प्राथमिक चिकित्सा उपचार दिया।

पढ़ें :- Omicron variant : भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा एक सप्ताह बढ़ सकता है आगे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...