1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पागलपन की हद: KGF स्टार Yash के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-अंतिम संस्कार में शामिल हो…

पागलपन की हद: KGF स्टार Yash के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-अंतिम संस्कार में शामिल हो…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Extent Of Insanity Kgf Star Yashs Fan Commits Suicide Writes Suicide Note Join Funeral

नई दिल्ली:एक्टर्स के लिए दीवानगी तो अक्सर ही देखि जाती है। लेकिन कभी कभी ये दीवानगी  पागलपन में बादल जाती है। दरअसल, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां 25 साल के एक युवक रामकृष्ण ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अंतिम इच्छा का जिक्र किया है। वह चाहता है कि उसके अंतिम संस्कार में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और एक्टर यश शामिल हों।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

आपको बता दें, कर्नाटक के मांड्या जिले का रामकृष्ण रहने वाला था। वह फिल्म ‘केजीएफ’ के अभिनेता यश और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन था। रामकृष्ण ने कन्नड़ में एक सुसाइड नोट लिखा। इसमें यवक ने अपनी दो अंतिम इच्छाओं को भी लिखा है।

उसने इस नोट में साफ तौर पर लिखा कि वो सिद्धारमैया और यश दोनों का बहुत बड़ा फैन है और वह चाहता है कि दोनों ही उसके अंतिम संस्कार पर मौजूद रहें।  इस घटना की जानकारी जब सिद्धारमैया और यश को लगी तो दोनों ही ट्वीट कर इस घटना पर दुख जाहिर किया।

सिद्धारमैया ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए।’

पढ़ें :- कोरोना संक्रमण से हालात चिंताजनक, रायपुर में दस हजार बिस्तरों वाला अस्पताल देगा कोरोना को मात

यश ने भी इस घटना की जानकरी मिलने पर ट्वीट किया। यश ने ट्वीट कर उसकी मौत पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, ‘हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं ? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...