1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में हैवानियत की हद पार, दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिल कर किया सामूहिक दुष्कर्म

यूपी में हैवानियत की हद पार, दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिल कर किया सामूहिक दुष्कर्म

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Extent Of Life In Up Has Exceeded The Son Of The Policeman Who Protects The People Is Involved In The Rape

नई दिल्ली: कानपुर के सजेती इलाके में महिला रिपोर्टिंग चौकी के उद्घाटन के कुछ घंटे के उपरांत ही खेत से चारा लेकर लौट रही किशोरी से दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार थाने जा रहा था तो दरोगा के बड़े बेटे ने गालीगलौज करना शुरू किया और धमकी भी दे डाली।

पढ़ें :- इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू युग का अंत: नफ्ताली बेनेट बने नए पीएम

किसी तरह पीड़ित थाने पहुंचे तो मामला और भी भड़क उठा। मौके पर SP ग्रामीण, सीओ पुलिस टीम के साथ पहुंचे। आरोपितों को हिरासत में लेने के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं आपको बता दें, गांव निवासी किशोरी के पिता ने कहा कि 13 वर्षीय बेटी सोमवार सांय 7 बजे खेत से चारा लेकर वापस आ रही थी।

इलज़ाम है कि पीछे से आए गांव के निवासी बांदा में तैनात सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र यादव के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू यादव ने उसका रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसे घसीटकर खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म करने लगे। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पिता ने इलज़ाम लगाया कि साधन के अभाव में वह सोमवार रात थाने नहीं जा सके।

पीड़िता जे परिवार वालों को धमकाया 

मंगलवार 9 बजे जब वह थाने जा रहे थे तो आरोपित के बड़े भाई सौरभ यादव ने पीड़ित परिवार को गालीगलौज कर जाने से मारने के लिए धमकाया। किसी तरह परिजन सजेती थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाई। घटना की सूचना पर SP ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव, सीओ गिरीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने कहा कि आरोपित युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, स्वाट टीम सहित पांच टीमों को लगाया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी होगी।

पढ़ें :- महा विकास अघाड़ी गठबंधन कब तक रहेगा साथ, NCP नेता ने बताया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X