महिलाओं का चेहरा बताता है उनकी शारीरिक सम्बन्ध बनाने की क्षमता

cool-woman

The Face Of Women Tells That Their Ability To Build Physical Relationships

शारीरिक सम्बन्ध को लेकर होने वाली रिसर्च का कोई अंत नहीं है। हाल ही में एक रिसर्च में एक्सपर्ट्स ने दावा किया है कि लोगों कि पर्सनलिटी उनके सेक्स पॉवर के बारे में बताती हैं। कनाडा यूनिवर्सिटी में हुए इस रिसर्च के अनुसार, जिन पुरूषों का चेहरा चौड़ा और स्क्वॉयर शेप में होता है उनकी सेक्स पॉवर गोल और तिकोने चेहरे वाले पुरुषों के मुकाबले बहुत अधिक होती है।
इन महिलाओं की सेक्स पॉवर होती है ज्यादा:

# जिन महिलाओं का चेहरा चौड़ा लेकिन छोटा होता है उनकी सेक्स ड्राइव भी बहुत स्ट्रांग होती हैं। शरीर में मौजूद टेस्टोस्टेरॉन सेक्स हार्मोन लोगों के सेक्सुअल एटीट्यूट और साइक्लोजी को प्रभावित करता है।

# इस रिसर्च को दो भागों में कम्प्लीट किया गया। पहले भाग में 320 लोगों को शामिल किया गया, जिनसे सेक्स के बारे में सवाल किये गए। दूसरे भाग में 145 ऐसे लोगों को शामिल किया जो रिलेशनशिप में हैं। रिजल्ट्स में बताया गया कि लोगों के चेहरे के चेहरे उनके सेक्स पॉवर के बारे में बताते हैं।

शारीरिक सम्बन्ध को लेकर होने वाली रिसर्च का कोई अंत नहीं है। हाल ही में एक रिसर्च में एक्सपर्ट्स ने दावा किया है कि लोगों कि पर्सनलिटी उनके सेक्स पॉवर के बारे में बताती हैं। कनाडा यूनिवर्सिटी में हुए इस रिसर्च के अनुसार, जिन पुरूषों का चेहरा चौड़ा और स्क्वॉयर शेप में होता है उनकी सेक्स पॉवर गोल और तिकोने चेहरे वाले पुरुषों के मुकाबले बहुत अधिक होती है। इन महिलाओं की सेक्स पॉवर होती है ज्यादा: # जिन महिलाओं…