1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव दरिंदगी : अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ परिवार, प्रशासन के समझाने के बाद हुए तैयार

उन्नाव दरिंदगी : अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ परिवार, प्रशासन के समझाने के बाद हुए तैयार

The Family Agreed To The Funeral Ready After The Administration Explained

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद परिवार सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग पर अड़ा था। उनका कहना था कि सीएम के आने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार करेंगे। हालांकि, प्रशासन के समझाने के बाद परिवार अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

रेप पीड़िता के परिवार को मनाने के लिए प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। परिजन लगातर सीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे। प्रशासन द्वारा परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने के आश्वासन के बाद घंटों चली रस्साकशी खत्म हुई। बता दें कि, शनिवार शाम दुष्कर्म पीड़िता का शव गांव पहुंचा था।

सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ने मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई का फैसला किया है। कानून व्यवस्था के मद्देनजर सीतापुर, हरदोई और लखनऊ से पुलिस फोर्स को उन्नाव बुलाया गया है। इसके अलावा दो प्लाटून पीएसी को भी मौके पर तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये के मुआवजे का चेक सौंपा था। इस बीच रेप विक्टिम की बहन ने सरकारी नौकरी की मांग की है। पीड़िता की बहन ने कहा, मैं मांग करती हूं कि मुझे सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए। वहीं, इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। विपक्षी पार्टियां यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...