1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Siddharth Shukla की मौत का फैन को लगा गहरा सदमा, हुई बुरी हालत पहुंची कोमा में…

Siddharth Shukla की मौत का फैन को लगा गहरा सदमा, हुई बुरी हालत पहुंची कोमा में…

बीते दिन फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आर्ट अटैक से मौत हो गई थी जिसके बाद उनके फैन और उनके परिवार के लिए एक बुरा सदमा है। दोस्त और फैन बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अंतिम यात्रा में आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) तक कई सेलेब्स शामिल हुए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidharth Shukla death news: बीते दिन फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आर्ट अटैक से मौत हो गई थी जिसके बाद उनके फैन और उनके परिवार के लिए एक बुरा सदमा है। दोस्त और फैन बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अंतिम यात्रा में आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) तक कई सेलेब्स शामिल हुए।

पढ़ें :- Sidharth Shukla की प्रेयर मीट आप भी हो सकते हैं शामिल, जूम लिंक पर ऐसे होंगे कनेक्ट
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shahnaz Gill) और मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) का हाल देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। एक्टर की अचानक मौत पर अब तक उनके फैन यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Funeral) के निधन से उनके फैन निराश हैं।

लेकिन, उनकी एक ऐसी भी फैन है, जिसे अब दुआओं की जरूरत है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर उनकी एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि वह, कोमा में चली गई है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह जानकारी दी है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ डॉक्टर जयेश ठाकुर (Jayesh Thakur) नाम के एक यूजर का पोस्ट है।

इस पोस्ट में लिखा है- ‘दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें। अकेले ना रहें। हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कृपया अपना ख्याल रखें। उसके लिए प्रार्थना करें।’ विरल भयानी के शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ‘सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे। ‘

पढ़ें :- Sidharth Shukla: विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कब-कब हुआ था विवाद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...