1. हिन्दी समाचार
  2. इन 4 राशियों की 700 साल बाद बदली किस्मत, करोड़पति बनने के योग

इन 4 राशियों की 700 साल बाद बदली किस्मत, करोड़पति बनने के योग

The Fate Of These 4 Zodiacs Changed After 700 Years The Sum Of Becoming A Millionaire

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: धार्मिक मान्यताओं के अनुसार भाग्य और तकदीर में जो लिखा होता है व्यक्ति वहीं प्राप्त करता है। कई लोग भाग्य को चमकाने के लिए तरह तरह के उपाय करते है लेकिन ईश्वर को प्रसन्न नहीं कर पाते। लेकिन आज 700 साल बाद कई राशियों की किस्मत चमकी है।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है।

ज्योतिषों के अनुसार, इन 4 राशियों पर 700 साल बाद भगवन प्रसन्न हुए है। इनकी किस्मत चमक उठी है। इनके जीवन की सारी परेशानी ख़त्म होने वाली है। इनके जीवन में अब धन की कमी कभी नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं उस राशि के भाग्य के बारे में। हम जिन राशि की बात कर रहे हैं उन राशि का नाम है – कर्क, सिंह, मकर, तुला राशि।

कर्क, सिंह, मकर, तुला राशि-

कर्क राशि –
कर्क राशि के जातकों पर हनुमान जी की कृपा होगी, और आपके सभी संकट जल्द ही दूर होंगे। हनुमान जी कृपा से आपको हर तरफ से खुशखबरी मिलेगी। आप मालामाल भी बन सकते है, आपके उपर से धन का दोष भी छटने वाला है, जिससे आप को काफी लाभ होगा।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

सिंह राशि –
सिंह राशि के जातक मंगलवार को सच्चे मन से हनुमान जी की पूजा-अर्चना करे, आपके लिए यह दिन बेहद ही शुभ है, इस दिन हनुमान जी की पूजा से आपके सभी कष्ट, रोग, दुख: दूर होंगे। हनुमान जी की पूजा के दौरान आप “ॐ हरं हररि हरिश्चंद्र हनुमंत हलयुधम” और “वै स्मरेन्नत्यिं घोर संकटनाशनम्” मंत्र का जाप करें।

मकर राशि –
मकर राशि के लोग ‘ॐ भौमाय नमः’ का 108 बार जाप करें, आपके उपर हनुमान जी की खास कृपा होगी। आपको सभी तरह के कष्टों से मुक्ति मिलेगी। आपका कारोबार बेहतर होगा और साथ ही आपके राशि में धन का योग भी दिख रहा है।

तुला राशि –
इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बेहद ही खास है, इस दिन आप हनुमान जी के लिए श्रद्धा के सथ पूजा करें, आपके कारोबार, नौकरी से संबंधि सभी परेशानियां दूर होंगी और घर परिवार में शांति के साथ समृद्धी आएगी। मगंलवार के दिन आप हनुमान चालीसा या सुंदरकांड का पाठ करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...