1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Darbhanga: कसूर बस भगवान के दर्शन का था, पुजारी ने बेरहमी से बाल पकड़ की महिला की पिटाई

Darbhanga: कसूर बस भगवान के दर्शन का था, पुजारी ने बेरहमी से बाल पकड़ की महिला की पिटाई

लखनऊ में जहां एक तरफ कैब ड्राइवर की लड़की द्वारा पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था वहीं दूसरी तरफ दरभंगा में एक पंडित ने मंदिर ने एक महिला की बाल पकड़ कर पिटाई करने क मामला सामने आया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मंदिर समिति (temple committee) ने पंडित के खिलाफ एक्शन लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बिहार: लखनऊ में जहां एक तरफ कैब ड्राइवर की लड़की द्वारा पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था वहीं दूसरी तरफ दरभंगा में एक पंडित ने मंदिर ने एक महिला की बाल पकड़ कर पिटाई करने क मामला सामने आया है। आपको बता दें, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मंदिर समिति (temple committee) ने पंडित के खिलाफ एक्शन लिया है।

पढ़ें :- पिछली सरकारों में अपराधियों के हौसले रहते थे बुलंद: डॉ. दिनेश शर्मा

मंदिर समिति (temple committee) द्वारा प्रकरण की तहकीकात करने की बात कही जा रही है। तब तक के लिए पंडित को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है। इतना ही नहीं दरभंगा के राज परिसर में मौजूद लोकप्रिय मां श्यामा माई मंदिर (Maa Shyama Mai Mandir) की दहलीज पर मंदिर पंडित ने एक औरत की बाल पकड़कर पिटाई कर दी।

पंडित के द्वारा की गई पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंडित की हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पंडित को तुरंत काम से अलग कर दिया है। हालांकि महिला की ओर से अभी कोई शिकायत सामने नहीं आई है तथा न ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...