1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में फिर दिखा ‘बुलडोजर बाबा’ का खौफ़, हाथ में तख्ती लेकर अपराधी खुद समर्पण करने पहुंचा थाने

यूपी में फिर दिखा ‘बुलडोजर बाबा’ का खौफ़, हाथ में तख्ती लेकर अपराधी खुद समर्पण करने पहुंचा थाने

यूपी (UP) में बुलडोजर बाबा ( Bulldozer Baba) का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में रेप का आरोपी अपराधी हाथ में तख्ती लेकर खुद ही सरेंडर (surrender himself) करने थाने पहुंच गया। फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र (Kishanpur police station area) के ब्योटी गांव में यह नजारा देखने को मिला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) में बुलडोजर बाबा ( Bulldozer Baba) का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में रेप का आरोपी अपराधी हाथ में तख्ती लेकर खुद ही सरेंडर (surrender himself) करने थाने पहुंच गया। फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र (Kishanpur police station area) के ब्योटी गांव में यह नजारा देखने को मिला है। यहां रेप के आरोपी के घर जब बुलडोजर लेकर पुलिस पहुंची तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद आरोपी आज खुद हाथ में पोस्टर लेकर जिसमें लिखा था ‘साहब मेरा घर मत गिराओ मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं।’ इस पोस्टर के साथ रेप का आरोपी अंकित थाने पहुंचा और पुलिस वालों से गिरफ्तार करने की बात कही।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

मिली जानकारी के अनुसार जो आरोपी ने आज थाने में आत्मसमर्पण किया है वह रेप का आरोप (accused of rape) है। अंकित पर आरोप है वह 3 महीने पहले नाबालिग किशोरी को अगवा कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह फरार हो गया था। इस मामले में वह वांछित चल रहा था जिसके बाद 3 दिन पहले किशनपुर थाना क्षेत्र की पुलिस बुलडोजर लेकर उसके घर पहुंची तो उसके घर वाले सदमे में आ गए। पुलिस की सख्त हिदायत के बाद आरोपी अंकित आज खुद थाने पहुंचा। पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की दूसरी बार सत्ता में वापसी के बाद बुलडोजर की रफ्तार और बढ़ गई है । राजधानी लखनऊ से लेकर प्रदेश के दूसरे जिलों में बुलडोजर गरज रहा है। इसके तहत गुंडे बदमाशों द्वारा गैर कानूनी तरीके से बनाई गई संपत्ति ढहाई जा रही है। गुरुवार को राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद क्षेत्र में भी हनुमान मंदिर के बगल में अवैध निर्माण को नगर निगम ने ढहा दिया। इस तरह से प्रदेश में अवैध निर्माण जबरन कब्जा की गई जमीनों पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है। योगी (Yogi ) का यह फार्मूला मध्य प्रदेश दिल्ली समेत दूसरे राज्य में भी दिखाई देने लगा है। जहां अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर गरजने शुरू हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...