1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WC: इंग्लैंड के लिए ग्रीम स्वान के मन में बैठा इस भारतीय गेंदबाज का डर, कहा मैं नहीं चाहता की वो खेले

T20 WC: इंग्लैंड के लिए ग्रीम स्वान के मन में बैठा इस भारतीय गेंदबाज का डर, कहा मैं नहीं चाहता की वो खेले

इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान को डर लगने लगा है। और ये डर उन्हें अपने लिए नहीं अपने हमवतन खिलाड़ियों के लिए लग रहा है। दरअसल उनको डर लगने का प्रमुख कारण एक भारतीय गेंदबाज है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान (Greem Swan) को डर लगने लगा है। और ये डर उन्हें अपने लिए नहीं अपने हमवतन खिलाड़ियों के लिए लग रहा है। दरअसल उनको डर लगने का प्रमुख कारण एक भारतीय गेंदबाज है। इसी महीने के 17 तारीख से टी20 क्रिकेट विश्वकप शुरु होने जा रहा है। विश्व कप में उन्होंने अंग्रेज बल्लेबाजों को भारत के स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल से सावधान रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि ये भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए बहुत ही ज्यादा खतरनाक विश्व कप(World Cup) में साबित हो सकते हैं।

पढ़ें :- अब टीम इंडिया की टी20 ओपनिंग जोड़ी में होगा बदलाव! इस खिलाड़ी को मौका दिए जाने की उठी मांग

आपको बता दें कि भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। वो पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से व्हाइट बॉल फॉर्मेट में खेल रहे हैं। उनके सिलेक्शन (Selection) ना होने पर क्रिकेट से जुड़ी कई हस्तियों ने सवाल उठाया था। स्वान ने कहा कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में नहीं चुना गया है और भगवान का धन्यवाद है कि क्योंकि मैं नहीं चाहता कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम में वो शामिल हों।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...