दुस्साहस : इटावा में बेखौफ बदमाशों ने जेल में घुसकर डिप्टी जेलर पर झोंका फायर

deputy jailer etahwa
दुस्साहस : इटावा में बेखौफ बदमाशों ने जेल में घुसकर डिप्टी जेलर पर झोंका फायर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसकी बानगी इटावा की जेल में देखने को मिली। यहां सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जेल परिसर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला कर दिया। डिप्टी जेलर पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो जेल परिसर में स्थित आवास पर थे।

The Fearless Miscreants Entered The Jail And Fired On The Deputy Jailer In Etawah :

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जय हिन्द बोलकर दरवाजा खुलवाया और फिर उनका गला दबोच लिया। यहीं नहीं बेखौफ बदमाशों ने तमंचे से फायर भी किया, लेकिन फायर मिस होने से उनकी जान बच गई। इस दौरान मौका पाकर डिप्टी जेलर पिस्टल की ओर भागे। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। फिलहाल घटना के बाद पूरे जेल परिसर में हंगामा मच गया।

बता दें कि राममोहन नगर सिकंदरा आगरा के रहने वाले डिप्टी जेलर एचएस जाफरी जेल परिसर में स्थित सरकारी आवास में अकेले रहते हैं। वो बुधवार सुबह आवास पर पहुंचे। इसके कुछ देर बाद ही किसी ने दरवाजा खटखटाया और जय हिन्द की आवाज दी। किसी जेलकर्मी के होने की आशंका के चलते उन्होने दरवाजा खोल दिया। गेट खुलते ही दो नकाबपोश बदमाशों ने उनको अंदर धकेलकर गला दबाकर दबोच लिया,जबकि दूसरे ने तमंचे से उनपर फायर झोंक दिया, लेकिन फायर मिस हो गया। इस पर डिप्टी जेलर चीख पुकार करते हुए अपनी पिस्टल लेने के लिए अंदर भागे और कुछ ही क्षणों में पिस्टल लेकर निकले। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसकी बानगी इटावा की जेल में देखने को मिली। यहां सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जेल परिसर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला कर दिया। डिप्टी जेलर पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो जेल परिसर में स्थित आवास पर थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जय हिन्द बोलकर दरवाजा खुलवाया और फिर उनका गला दबोच लिया। यहीं नहीं बेखौफ बदमाशों ने तमंचे से फायर भी किया, लेकिन फायर मिस होने से उनकी जान बच गई। इस दौरान मौका पाकर डिप्टी जेलर पिस्टल की ओर भागे। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। फिलहाल घटना के बाद पूरे जेल परिसर में हंगामा मच गया। बता दें कि राममोहन नगर सिकंदरा आगरा के रहने वाले डिप्टी जेलर एचएस जाफरी जेल परिसर में स्थित सरकारी आवास में अकेले रहते हैं। वो बुधवार सुबह आवास पर पहुंचे। इसके कुछ देर बाद ही किसी ने दरवाजा खटखटाया और जय हिन्द की आवाज दी। किसी जेलकर्मी के होने की आशंका के चलते उन्होने दरवाजा खोल दिया। गेट खुलते ही दो नकाबपोश बदमाशों ने उनको अंदर धकेलकर गला दबाकर दबोच लिया,जबकि दूसरे ने तमंचे से उनपर फायर झोंक दिया, लेकिन फायर मिस हो गया। इस पर डिप्टी जेलर चीख पुकार करते हुए अपनी पिस्टल लेने के लिए अंदर भागे और कुछ ही क्षणों में पिस्टल लेकर निकले। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले।