1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और लेजेंट, कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का निधन दुखी सेलेब्स ने जताया शोक

फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और लेजेंट, कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का निधन दुखी सेलेब्स ने जताया शोक

40 वर्ष की लतीफ ने 'द लंच बॉक्स' और 'दुर्गामती' सहित कई पॉपुलर प्रोजेक्ट्स को भी पूरा किया है। उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज 'भाग बीनी भाग' और 'मस्का' पर भी काम कर चुकी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Film Industry Lost Another Legend Casting Director Sahar Ali Latif Passed Away Sad Celebs Expressed Grief

मुंबई: बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर लतीफ अली का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण से निधन हो गया। उनके सहयोगी नीरज उधवानी ने इस दुखद खबर को सभी के साथ साझा किया था। 40 वर्ष की लतीफ ने ‘द लंच बॉक्स’ और ‘दुर्गामती’ सहित कई पॉपुलर प्रोजेक्ट्स को भी पूरा किया है। उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘भाग बीनी भाग’ और ‘मस्का’ पर भी काम कर चुकी है।

पढ़ें :- इस फेमस प्लेबैक सिंगर का निधन, इंडस्ट्री में छायी शोक की लहर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेनल फेलियर के चलते उन्हें इन्फेक्शन हो गया था और जिसके चलते उन्होंने इस दुनिया को अलिवदा बोल चुकीं है। लतीफ की तबीयत बिगड़ने के उपरांत उन्हें हाल ही में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें एंटीबायोटिक दी जा रही थी।

उनकी सेहत में सुधार देखने को मिल रहा था लेकिन अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका देहांत हो गया। लतीफ के निधन की खबर से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर फ़ैल गई।

कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुख व्यक्त किया है। सहर के निधन से दुखी सेलेब्स राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, निमरत कौर, सान्या मल्होत्रा, नोरा फतेही जैसे तमाम सितारों ने सहर के निधन पर शोक जताया है।

सहर ने द लंचबॉक्स, द बेस्ट एग्जॉटिक मैरीगोल्ड होटल, शकुंतला देवी, दुर्गामती: द मिथ, मॉनसून शूटआउट जैसी फिल्मों के लिए बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X