1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज होने के पहले कानूनी मामलों में फंसी

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज होने के पहले कानूनी मामलों में फंसी

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। रिलीज होने के पहले फिल्म कानूनी मामलों में फंस गई है। फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य को जनता ने खूब पसंद किया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मुंबई अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। रिलीज होने के पहले फिल्म कानूनी मामलों में फंस गई है। फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य को जनता ने खूब पसंद किया। अब ट्रेलर में प्रसव पूर्व भ्रूण का लिंग निर्धारण परीक्षण के दृश्य को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है।

पढ़ें :- Hit trailer released: ब्लॉकबस्टर मूवी 'हिट 2' पर फैन्स ने लुटाया प्यार, धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि , अधिवक्ता पवन प्रकाश पाठक के जरिए दायर एक गैर सरकारी संगठन ने कहा है कि, “अल्ट्रासाउंड क्लिनिक दृश्य जहां बिना सेंसर के लिंग चयन के लिए अल्ट्रासाउंड की तकनीक का खुले तौर पर विज्ञापन किया जा रहा है, और धारा 3, 3 ए, 3 बी, 4, 6 के अनुसार इसकी अनुमति नहीं है और इसलिए तत्काल इसको हटा दिया जाए।”

बताया जा रहा है कि फिल्म के खिलाफ दायर इस याचिका के बाद अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या फिल्म की रिलीज डेट आगे टलेगी की नही ? हालांकि अभी इसको लेकर फिल्म निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...