1 Day Box Office Collection: फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

film mission mangal
1 Day Box Office Collection: फिल्म 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

मुंबई। 1 Day Box Office Collection: 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया। फिल्म में अहम किरदार निभा रहें अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु, नित्या मेनन और किर्ति कुल्हारी की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की। इस फिल्म ने पहले ही दिन दमदार प्रदर्शन करते हुए 27 से 28 करोड़ रुपए कमाए हैं।

The Film Mission Mangal Created Box Office Collection Earn So Many Crores :

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने मुंबई और मैसूर जैसे शहरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां एक तरफ मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म साल 2019 की जबरदस्त मूवी में से एक है।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाया है। अगर आप भी ‘मंगलयान’ की सफलता के पीछे का इतिहास जानने और नई कहानी को देखने की इच्छा रखते हैं तो इस फिल्म को देखने के लिए ‘जरूर जाए।

मुंबई। 1 Day Box Office Collection: 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया। फिल्म में अहम किरदार निभा रहें अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु, नित्या मेनन और किर्ति कुल्हारी की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की। इस फिल्म ने पहले ही दिन दमदार प्रदर्शन करते हुए 27 से 28 करोड़ रुपए कमाए हैं। जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने मुंबई और मैसूर जैसे शहरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां एक तरफ मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म साल 2019 की जबरदस्त मूवी में से एक है। https://twitter.com/taran_adarsh/status/1161962730607300609 बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाया है। अगर आप भी 'मंगलयान' की सफलता के पीछे का इतिहास जानने और नई कहानी को देखने की इच्छा रखते हैं तो इस फिल्म को देखने के लिए 'जरूर जाए।