1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्म ‘साहो’ का रोमांटिक शूट होगा यहां, टीम संग मस्ती करते नज़र आ रहे प्रभास और श्रद्धा

फिल्म ‘साहो’ का रोमांटिक शूट होगा यहां, टीम संग मस्ती करते नज़र आ रहे प्रभास और श्रद्धा

The Film Saho Will Be A Romantic Shoot Here Prabhas And Shraddha Enjoy With Film Team

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बाहुबली फेम स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी बिज़ी है। फिल्म साहो का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज़ हो चुका है। इस टीज़र को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इन सबके अलावा प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म की शूटिंग तो कर ही रहें हैं साथ ही अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए भी नज़र आ रहें हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें ऑस्ट्रिया की हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह बर्फ से ढके पहाड़ों के आस पास प्रभास शूट के अलावा फिल्म की टीम के साथ मस्ती कर रहें हैं।
https://www.instagram.com/p/By9jVf4pLrc/

बताते चलें कि 2017 में प्रभास की बाहुबली 2 रिलीज हुई थी। जो काफी सुपरहिट हुई थी। इसके 2 साल बाद अब प्रभास फिल्म ‘साहो’ में लौट रहे हैं। इस फिल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रिया में फिल्म ‘साहो’ का एक रोमांटिक सॉन्ग शूट किया जाएगा। इस फिल्म को तेलुगु और तमिल के अलावा हिंदी भाषा में भी शूट किया जा रहा है। इसके लिए प्रभास ने बकायदा हिंदी सीखी है। उन्होंने बताया कि वो हिंदी बोलना जानते हैं लेकिन धाराप्रवाह नहीं बोल पाते हैं।
https://www.instagram.com/p/By9jFyMJWh4/?utm_source=ig_embed

बता दें कि फिल्म साहों के 1 मिनट 39 सेकेंड के टीज़र में फुल ऑन एक्शन का डोज देखने को मिला है। टीज़र में प्रभास के साथ-साथ श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते हुए नजर आई है। फिल्म ‘साहो’ में श्रद्धा कपूर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। ऐसे में वह फिल्म में गन चलाते हुए नजर आएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा था कि सेट पर गन को हैंडल करना उनके लिए काफी आसान रहा।

पढ़ें :- कृषि कानूनों का विरोध किया तो कांग्रेस संसदों को निलंबित कर दिया गया: अधीर रंजन चैधरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...