फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ आज हुई रिलीज़, जाने क्या आएं दर्शकों के रिएक्शन

sonam-kapoor-dulquer-salmaan
फिल्म 'द जोया फैक्टर' आज हुई रिलीज़, जाने क्या आएं दर्शकों के रिएक्शन

मुंबई। लंबे चौड़े प्रमोशन के बाद आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने बाद से दर्शक ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि आखिर में फिल्म में किस अंधविश्वास की बात कर पूरा क्रिकेट टीम परेशान हुआ करता था। यह फिल्म अनुजा चौहान की बुक ‘द जोया फैक्टर’ से आधारित है। आइये जानते फिल्म के रेव्यू को लेकर लोगों का क्या कहना है।

The Film The Zoya Factor Released Today Know What The Audiences Reaction Is :

एक्टर दुलकर सलमान और सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ ने देश- दुनिया में पल रहे अंधविश्वास जैसे मुद्दे को बड़े ही रोमांटिक- स्पोर्ट्स ड्रामा के रूप में उठाया है।। फिल्म के देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म पहले ही वीक में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी, वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि फिल्म विषय न होने से यह फिल्म दर्शकों का काफी निराश कर रही है। आइये जानते हैं क्या है इस फिल्म को लेकर दर्शकों के रिएक्शन।

बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की खूब तारीफ की है। कई लोगों ने लिखा कि ये फिल्म हिट करार दी जा चुकीं ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘छिछोरे’ को टक्कर दे सकती है। सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है।

मुंबई। लंबे चौड़े प्रमोशन के बाद आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' रिलीज हो गई है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने बाद से दर्शक ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि आखिर में फिल्म में किस अंधविश्वास की बात कर पूरा क्रिकेट टीम परेशान हुआ करता था। यह फिल्म अनुजा चौहान की बुक 'द जोया फैक्टर' से आधारित है। आइये जानते फिल्म के रेव्यू को लेकर लोगों का क्या कहना है। एक्टर दुलकर सलमान और सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' ने देश- दुनिया में पल रहे अंधविश्वास जैसे मुद्दे को बड़े ही रोमांटिक- स्पोर्ट्स ड्रामा के रूप में उठाया है।। फिल्म के देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म पहले ही वीक में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी, वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि फिल्म विषय न होने से यह फिल्म दर्शकों का काफी निराश कर रही है। आइये जानते हैं क्या है इस फिल्म को लेकर दर्शकों के रिएक्शन। बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की खूब तारीफ की है। कई लोगों ने लिखा कि ये फिल्म हिट करार दी जा चुकीं ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘छिछोरे’ को टक्कर दे सकती है। सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। https://twitter.com/tweet2rakesh/status/1174757979964362752 https://twitter.com/sourabhdas90/status/1174720671265411072 https://twitter.com/rudrani_rudz/status/1174790760463589377 https://twitter.com/ankitabhalla28/status/1174773388092612610