‘कलंक’ ने कमाये इतने करोड़, कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

kalank
फिल्म कलंक ने की इतने रुपेय करोड़ की कमाई, विदेशों में ज़्यादा कमाई हुई

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। बृहस्पतिवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘कलंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपये कमाए। करण जौहर की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई गई है। अब शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, कलंक ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ‘कलंक’ ने दो दिन में लगभग 31.60 करोड़ रुपये की कमाई की है।

The Films Kalank Earned So Much Rupee Crore Earning More In Foreign Countries :

इस फिल्म का रिव्यू कुछ खास नहीं बताया जा रहा है। लोगों का मानना है कि फिल्म की कहानी में कुछ नया नहीं था। जिस तरह से ट्रेलर को देख के अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि जाने-माने सभी कलाकारों के साथ ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ बड़ा धमाल करेगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। फिल्म की शुरुआत में ही कहानी अटपटी लगी लेकिन वहीं इंटरवल के बाद कहानी थोड़ी सी समझ आई। इस वजह से फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं।

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ‘कलंक’ की विदेशों में कमाई का आंकड़ा ज़्यादा बताया जा रहा है। तरण ने कहा, ‘बुधवार को रिलीज हुई कलंक को विदेश में अच्छी शुरुआत की है, कुल कमाई, 5.14 करोड़ रुपये है।’

धमाकेदार ट्रेलर होने की वजह से फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया। वहीं बृहस्पतिपार को कमाई कुछ खास कमाई नहीं थी। हालांकि वर्किंग डे होने की वजह से इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है उसके हॉलीवुड की फिल्म ‘The Curse Of The Weeping Woman’ आज रिलीज़ होगी। जिसके चलते हो सकता फिल्म ‘कलंक’ को संकट का सामना कर सकता है।

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। बृहस्पतिवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'कलंक' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपये कमाए। करण जौहर की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई गई है। अब शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, कलंक ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म 'कलंक' ने दो दिन में लगभग 31.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का रिव्यू कुछ खास नहीं बताया जा रहा है। लोगों का मानना है कि फिल्म की कहानी में कुछ नया नहीं था। जिस तरह से ट्रेलर को देख के अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि जाने-माने सभी कलाकारों के साथ ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ बड़ा धमाल करेगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। फिल्म की शुरुआत में ही कहानी अटपटी लगी लेकिन वहीं इंटरवल के बाद कहानी थोड़ी सी समझ आई। इस वजह से फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 'कलंक' की विदेशों में कमाई का आंकड़ा ज़्यादा बताया जा रहा है। तरण ने कहा, 'बुधवार को रिलीज हुई कलंक को विदेश में अच्छी शुरुआत की है, कुल कमाई, 5.14 करोड़ रुपये है।' धमाकेदार ट्रेलर होने की वजह से फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया। वहीं बृहस्पतिपार को कमाई कुछ खास कमाई नहीं थी। हालांकि वर्किंग डे होने की वजह से इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है उसके हॉलीवुड की फिल्म 'The Curse Of The Weeping Woman' आज रिलीज़ होगी। जिसके चलते हो सकता फिल्म 'कलंक' को संकट का सामना कर सकता है।