1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. पहले 78 साल के बुजुर्ग ने की 17 साल की लड़की की शादी, 22 दिन बाद ले लिया तलाक… वजह उड़ा देगी होश

पहले 78 साल के बुजुर्ग ने की 17 साल की लड़की की शादी, 22 दिन बाद ले लिया तलाक… वजह उड़ा देगी होश

The First 78 Year Old Married A 17 Year Old Girl Got Divorced After 22 Days The Reason Will Blow The Senses

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ऐसा भी कहा जाता है प्यार मे लोग अंधे हो जातें हैं तभी कहा जाता है लव इज ब्लाइंड लेकिन आज हम आपको ऐसी कहानी के बारे मे बताने जा रहें हैं जिसके बारे मे जान कर आप हैरान रह जाएंगे। यह कहानी है इंडोनेशिया की। यहाँ पर एक 78 साल के बुजुर्ग Abah Sarna ने 17 साल की Noni Navita से शादी रचाई है।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

वैसे यह शादी एक महीने पहले रचाई गई थी और अब शादी के 22 दिन बाद दूल्हे ने लड़की से अलग होने का फैसला कर लिया। वजह सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग ने बीते हफ्ते ही तलाक के लिए अर्जी डाली है।

पहले तो उम्र में फासला होने की वजह से कपल को लोगों ने खूब ट्रोल भी किया था और कई लोगों ने दोनों में प्यार बताया था। कई लोगों ने तो यह तक कह डाला था कि प्यार अँधा होता है। ऐसे में अब जब Abah ने Noni से अलग होने का फैसला ले लिया है तो लड़की के परिवार वाले हैरान हो गए हैं।

नहीं हो पा रहा केस साफ

इस मामले में दुल्हन की बहन Iyan ने मीडिया से कहा, ‘मैं यह सुनकर हैरान थी। क्योंकि दोनों के बीच सबकुछ ठीक ही लग रहा था। लेकिन अचानक किए उनके इस फैसले ने चौका दिया है। उन्होंने आगे बताया कि हमारे परिवार को Abah से कोई परेशानी नहीं थी।

पढ़ें :- पत्नी की फोटो देख पति का ठनका माथा..ZOOM करके देखा और तलाक मांग लिया

हालांकि, Abah के परिवार की तरफ से इस शादी को लेकर समस्या जरूर थी।’ वहीं खबरें यह भी है कि बुजुर्ग ने दुल्हन पर आरोप लगाया गया कि वह शादी से पहले गर्भवती थी। वहीं Noni की बहन से जब इसे बारे में पूछा तो उन्होंने इस आरोप को गलत बताया है। इस मामले में दहेज़ को लेकर भी बातें हो रहीं हैं हालाँकि अब तक कुछ साफ़ नहीं हो पाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...