फिल्म ‘सिंबा’ की पहली झलक जारी, विचित्र पुलिसकर्मी के रूप में दिखेंगे रणवीर

ranveer-singh
मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की पहली झलक जारी की गई है जिसमें रणवीर सिंह एक विचित्र पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। करण जौहर द्वारा प्रस्तुत फिल्म अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। गुरुवार को यह घोषणा की गई। करण ने रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर इसकी घोषणा की। इसमें रणवीर एक विचित्र पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। पोस्टर…

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की पहली झलक जारी की गई है जिसमें रणवीर सिंह एक विचित्र पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। करण जौहर द्वारा प्रस्तुत फिल्म अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। गुरुवार को यह घोषणा की गई।

करण ने रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर इसकी घोषणा की। इसमें रणवीर एक विचित्र पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह रंगीन चश्मा पहने और अलग तरह की मूछों में हैं। पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म में वह संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा की भूमिका निभा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- आ गयी दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट, जानिए किस दिन लेंगे सात फेरे }

करण ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, “28 दिसंबर, 2018 को रोहित शेट्टी फिर आ रहे हैं। रणवीर सिंह सिंबा के रूप में।” यह पहली बार है जब करण, रणवीर और रोहित किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। आगामी फिल्म को लेकर अन्य किसी जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- 23 साल बाद फिर 'लो चली मैं' गाने पर थिरकी माधुरी-रेणुका, देखें वीडियो }

Loading...