1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान में चली पहली मेट्रो ट्रेन, लोग अंदर करने लगे ऐसी हरकतें, देखें Funny Video

पाकिस्तान में चली पहली मेट्रो ट्रेन, लोग अंदर करने लगे ऐसी हरकतें, देखें Funny Video

The First Metro Train In Pakistan People Started Doing Such Acts See Funny Video

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

पाकिस्तान एक ऐसा देश है जहां से हमेशा फनी वीडियो आते रहते हैं। यहां की जनता अलग अलग सिचूऐशन में कुछ ऐसा रिएक्ट कर जाती है कि लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। अब हाल ही में वायरल हो रहे इन वीडियोज़ को ही ले लीजिए। दरअसल ये सभी वीडियो पाकिस्तान की पहली मेट्रो ट्रेन के हैं। दरअसल बीते सप्ताह लाहौर शहर में 27 किलोमीटर लंबी 26 स्टेशन वाली ‘ऑरेंज लाइन’ डली। ऐसे में इसके बाद वहां कुछ ऐसे नजारे देखने मिले कि आपका हंस हंस के पेट दुखने लगेगा।

पढ़ें :- मंदिर ढहाने वालों पर पाक सुप्रीम कोर्ट सख्त, दिए ये आदेश....

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक अंकल अपने बच्चे को मेट्रो के अंदर खेल खिलवा रहे हैं। इस वीडियो को @DanyalGilani नाम के एक यूजर ने साझा किया है। वह वीडियो के साथ कैप्शन में लिखते है ‘लाहौर की ऑरेंज लाइन मेट्रो जनता को मनोरंजन के नए अवसर दे रही है।’ यह वीडीओ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक पाकिस्तानी बच्चे ने मेट्रो को अपने मोहल्ले का गार्डन समझ लिया है। वह मेट्रो में लगे हैन्डल पर झूला झूल रहा है। ये नजारा देखने में बहुत ही फनी है। वैसे जहां एक तरफ लोग इस तरह के वीडियोज़ का मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी हैं जो इनके सपोर्ट में बोल रहे हैं। जैसे एक शख्स कहता है कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है। अंकल बस बच्चे को मजे करा रहे हैं।

वैसे कुछ लोगों ने ये नजारे देख ये भी कहा कि पाकिस्तान के बच्चों को मेट्रो की नहीं शिक्षा की जरूरत है। बताते चलें कि लहरों में बनी इस मेट्रो लाइन को चीन की सहायता से बनाया गया है। चलिए अब आपको मेट्रो के अंदर का एक और नजारा दिखते हैं।

मजा आया? चलिए अब एक और नायाब वीडियो देखिए।

पढ़ें :- मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी गिरफ्तार, लश्कर का है सरगना

वैसे इन वीडियो को देख आपको क्या लगता है पाकिस्तान में मेट्रो स्टार्ट करना सही डीसीजन था?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...