साल 2018 का पहला महीना इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

rashi

साल का पहला महीना जनवरी कई तरह की उम्‍मीदें और आशाएं लेकर आता है। इस महीने से लोगों को कई तरह की उम्‍मीदें होती हैं। अगर आप भी नए साल में कुछ आशाएं रखते हैं तो अपनी राशि अनुसार इनके पूरे या अधूरे रहने के बारे में जान सकते हैं। आइए जानते हैं कि नए 2018 का पहला महीना जनवरी का महीना आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा।

2018 का पहला महीना जनवरी –

{ यह भी पढ़ें:- चमक जाएगा आपका व्यवसाय, करें ये उपाय }

मेष राशि

जनवरी के महीने में आपको कई अनमोल अनुभव प्राप्‍त होंगें। सभी को अपने गुणों के बारे में बताने से ना डरें। कुछ नया सीखने का समय है। उदासी से काफी दूर रहेंगें। बहुत व्‍यस्‍त रहने वाले हैं। करियर और निजी जीवन में आराम मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- रविवार को बन रहा है खास योग, इन उपायों से दूर होगा बुरा समय }

वृषभ राशि

आपको अपनी ताकत का सुदपयोग करना चाहिए। अपने काम और जिम्‍मेदारी को अच्‍छी तरह से निभाएं। तनावपूर्ण स्थिति में आक्रामक ना हों। सब काम खुद करने की जल्‍दबाज़ी ना करें। अपनी गलतियों से सीखें और उन्‍हें दोहराएं नहीं।

मिथुन राशि

{ यह भी पढ़ें:- भूल से भी न रखें बच्चों के ये नाम, जानिए कारण }

कुंवारे हैं तो इस महीने आपको अपना प्‍यार मिल सकता है। किसी भी तरह की गलती करने से बचें। समय-समय पर शरीर को आराम की जरूरत पड़ेगी। आपके सितारे अनुकूल स्थिति में हैं। करियर, वित्त, निजी जीवन और आवास की बातों पर महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने के लिए उपयुक्‍त समय है।

कर्क राशि

जनवरी में पूरे उत्‍साह के साथ नए साल का स्‍वागत करेंगें। पारिवारिक जीवन में शां‍ति बनी रहेगी। गुस्‍सा करने बी बजाय परिस्थिति को समझने का प्रयास करें।

सिंह राशि

{ यह भी पढ़ें:- महासंयोग: आज इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत }

स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें और किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें। इस महीने आप काफी व्‍यस्‍त रहने वाले हैं। करियर में अपने जुझारू और महत्‍वाकांक्षी स्‍वभाव के कारण सफल होंगें।

कन्‍या राशि

अपनी व्‍यवहारिकता से मुश्किलों को आसान कर पाएंगें। साल की शुरुआत में धैर्य से काम करें। इस समय आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। जनवरी में सही प्रेरणा के साथ अपने काम की गति को भी सुधार सकते हैं।

तुला राशि

मित्रों के साथ मिलजुल कर रहें। अपने जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। आपके लिए जनवरी का महीना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कैसे आईने से जान सकते हैं अपना भविष्य }

वृश्चिक राशि

आपके लिए ये महीना थोड़ा पेचीदा हो सकता है। अचानक अई समस्‍याओं को एकसाथ हल करने का प्रयास करेंगें। हर मुद्दे को व्‍यवस्थि‍त रूप से हल करें।

धनु राशि

आपका नया साल सकारात्‍मक ऊर्जा के साथ शुरु होगा। दूसरों के ऊपर उत्‍कृष्‍टता प्राप्‍त करेंगें। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर सावधान रहें।

मकर राशि

निजी जीवन और रिश्‍तों में विवाद उत्‍पन्‍न हो सकता है। चीज़ों पर बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देकर उन्‍हें कठिन ना बनाएं। उदासीन ना रहें औी जरूरतमंद लोगों की सहायता करें।

कुंभ राशि

आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है। भाग्‍य आपके पक्ष में है। काम में अधिक समय लग सकता है। किसी जानकारी को ढूंढने में समय बीत जाएगा।

मीन राशि

इस महीने आपको परिश्रम करने की जरूरत है। इस समय आपको अपने गुणों और कौशल को दिखाने का अनूठा अवसर मिलेगा। आत्‍म केंद्रित और अतिविश्‍वासी होने से बचें।

2018 का पहला महीना जनवरी इन राशियों के लिए रहेगा शुभ  अधिकतर राशियों के लिए साल का पहना महीना शुभ रहेगा इसलिए आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि जब शुरुआत अच्‍छी होगी तो अंत भी अच्‍छा ही होगा।

साल का पहला महीना जनवरी कई तरह की उम्‍मीदें और आशाएं लेकर आता है। इस महीने से लोगों को कई तरह की उम्‍मीदें होती हैं। अगर आप भी नए साल में कुछ आशाएं रखते हैं तो अपनी राशि अनुसार इनके पूरे या अधूरे रहने के बारे में जान सकते हैं। आइए जानते हैं कि नए 2018 का पहला महीना जनवरी का महीना आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा। 2018 का पहला महीना जनवरी – मेष राशि जनवरी के महीने में…
Loading...