1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. INDIA LOCKDOWN का पहला दमदार पोस्टर आया सामने, ये कलाकार आएंगे नजर

INDIA LOCKDOWN का पहला दमदार पोस्टर आया सामने, ये कलाकार आएंगे नजर

The First Strong Poster Of India Lockdown Appeared These Artists Will Be Seen

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  नई दिल्ली:  साल 2020 में कोरोना ने नहर किसी को संकट मे तो डाला ही लेकिन लोगों को लॉकडाउन की वजह से घर में कैद हो कर रह गए थे आपको बता दें, ऐसे समयमे कई लोगों को रोटी कपड़ा और मकान के लिए परेशान रहना पड़ा था। और पीस मुसीबत के समय मे में लोग एक दूसरे की मदद करने में लगे हुए थे।

पढ़ें :- जब फरदीन खान इस लुक में आए सामने, तो देखकर फैंस भी हुए हैरान...

आपकों बता दें, लॉकडाउन में सबसे बेहाल हालत में मजदूर थे। गरीबी और नौकरी जाने से लेकर मौत तक, इस लॅाकडाउन ने हर दर्द से देश को खराब हालत में ले आया। देश के इसी दर्दनाक साल को निर्देशक मुध भंडारकर अपनी फिल्म में पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। मधुर भंडारकर ने लॅाकडाउन पर बनने वाली अपनी फिल्म इंडिया लॅाकडाउन की घोषणा काफी समय पहले की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

गुरुवार को उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया। इस पोस्टर की पहली झलक में एक बड़ा सा ताला नजर आ रहा है। जो कि ये बताता है कि देश लॅाक हो चुका है। इस ताले के आस-पास पोस्टर में कई सारे लोग कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं। नो एंट्री का बोर्ड भी पोस्टर में दिखाई दे रहा है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...