देश में उद्योगों की रफ्तार हुई धीमी, अर्थव्यवस्था के खराब मैनेजमेंट का नतीजा : डॉ. मनमोहन सिंह

manmohan singh
देश में उद्योगों की रफ्तार हुई धीमी, अर्थव्यवस्था के खराब मैनेजमेंट का उठाना पड़ा खामियाजा : डॉ. मनमोहन सिंह

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुंबई में उन्होंने कहा कि, बीजेपी को जिसके लिए वोट मिले हैं, उसे करने में वह फेल साबित हो रही है। महाराष्ट्र का विनिर्माण ग्रोथ पिछले चार साल से लगातार घट रहा है।

The Former Pm Raised Questions About The Management Of The Countrys Economy :

पूर्व पीएम ने कहा कि, देश में उद्योगों की रफ्तार पूरी तरह से धीमी हो चुकी है, जो खराब अर्थव्यवस्था के खराब मैनेजमेंट का खामियाजा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, सरकार के खराब नीतियों के कारण ही महाराष्ट्र में किसानों की आत्महत्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

पूर्व पीएम मनोहन सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार लोकहित की नीतियां बनाने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि, मैं अपने कार्यकाल में महाराष्ट्र के कई नेताओं के साथ काम किया है, जो महाराष्ट्र का हित चाहते थे। किसानों के लिए कर्जमाफी भी हमने की थी।

गौरतलब है कि, आज पीएमसी बैंक के खाताधारकों का एक प्रतिनिधमंडल मुंबई में मनमोहन सिंह से मुलाकात करेगा। प्रतिनिधिमंडल बैक की शिकायतों पर चर्चा करेगा और मामले में उनके हस्तक्षेप का अनुरोध करेगा।

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुंबई में उन्होंने कहा कि, बीजेपी को जिसके लिए वोट मिले हैं, उसे करने में वह फेल साबित हो रही है। महाराष्ट्र का विनिर्माण ग्रोथ पिछले चार साल से लगातार घट रहा है। पूर्व पीएम ने कहा कि, देश में उद्योगों की रफ्तार पूरी तरह से धीमी हो चुकी है, जो खराब अर्थव्यवस्था के खराब मैनेजमेंट का खामियाजा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, सरकार के खराब नीतियों के कारण ही महाराष्ट्र में किसानों की आत्महत्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। पूर्व पीएम मनोहन सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार लोकहित की नीतियां बनाने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि, मैं अपने कार्यकाल में महाराष्ट्र के कई नेताओं के साथ काम किया है, जो महाराष्ट्र का हित चाहते थे। किसानों के लिए कर्जमाफी भी हमने की थी। गौरतलब है कि, आज पीएमसी बैंक के खाताधारकों का एक प्रतिनिधमंडल मुंबई में मनमोहन सिंह से मुलाकात करेगा। प्रतिनिधिमंडल बैक की शिकायतों पर चर्चा करेगा और मामले में उनके हस्तक्षेप का अनुरोध करेगा।