1. हिन्दी समाचार
  2. ट्रंप के स्वागत के लिए बना गेट हवा के झोंके से गिरा, जांच के हुए आदेश

ट्रंप के स्वागत के लिए बना गेट हवा के झोंके से गिरा, जांच के हुए आदेश

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Gate Made To Welcome The Trump Fell By The Wind

अहमदाबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कल से दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर कई तरह के इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी और ट्रंप के लिए बना अस्थाई दरवाजा गिर गया है। बताया जा रहा है कि अस्थाई गेट हवा के झोंके को भी बर्दाश्त नहीं कर पाया, जिसके कारण वह गिर गया। वहीं, इस घटना के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- 18 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, इनका तनाव दूर होगा... जानिए अपनी राशि का हाल

बता दें कि इसी गेट से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अंदर प्रवेश करने वाले थे। गनीमत यह रही की जिस समय यह घटना हुई उस दौरान वहां पर कोई मौजूद नहीं था, जिसके कारण हादसा टल गया। अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे से पहले की तैयारियों में जुटे अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

अहमदाबाद के जिस स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री लोगों को संबोधित करने वाले हैं। इसमें प्रवेश के लिए कई गेट बनाए गए हैं। गेट नंबर तीन से ट्रंप और मोदी के काफिले को स्टेडियम के अंदर प्रवेश करना था। जिसके लिए अधिकारियों ने अस्थाई गेट बनाया था जोकि तेज हवाओं के कारण गिर गया। बता दें कि अस्थाई गेट गिरने की बात वहां पर अधिकारी और कर्मचारियों का जमावड़ा पहुंच गया।

हालांकि घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है। राष्ट्रपति ट्रंप के यहां पहुंचने से एक दिन पहले गेट गिरने की घटना ने प्रशासन की तैयारियों पर सवाल उठा दिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि कार्यक्रम के लिए यहां फुलप्रूफ इंतजाम किए जा रहे हैं। जो भी कमियां सानमने आ रही हैं उन्हें तुरंत दूर किया जाएगा।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...